गुमराह करने का तरीका बदल रही है भाजपा -अखिलेश यादव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 25 August 2018

गुमराह करने का तरीका बदल रही है भाजपा -अखिलेश यादव


लखनऊ ब्यूरो- महेंद्र मिश्रा    
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के लोग जनता के दिमाग से खेल रहे हैं। वे दिमागों में नकारात्मक विचार पहुंचा रहे हैं। चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जनता में निराशा है। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ। नौजवान भटक रहे हैं। भाजपा की नई साजिशें चल रही हैं। भाजपा का गुमराह करने का तरीका भी बदल रहा है। यह बात समझना जरूरी है कि भाजपा फिर भ्रम पैदा न कर सके। 

       
 अखिलेश यादव आज यहां पार्टी मुख्यालय में एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा भाजपा सरकार जातिवाद का जह़र घोल रही है। महिला उत्पीड़न के मामलों में बढ़त चिंता का विशय है। बच्चियां तक सुरक्षित नहीं है। बेरोजगारी और गरीबी बड़े पैमाने पर है। जनता को बुनियादी सुविधाएं तक नहीं मिल रही है। 
       
  पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब व्यक्ति शिक्षित और सम्पन्न होगा तो लोग अपना शौचालय स्वयं बना लेंगे। समाजवादी सरकार में लोहिया आवास के लिए 3.5 लाख रूपए दिए गए थे। समाजवादी चाहते हैं कि जनगणना जाति आधारित हो तो आबादी के हिसाब से योजनाओं का लाभकारी आवंटन हो सकता है। सामाजिक न्याय की लड़ाई बड़ी है। समाजवादी ही इस लड़ाई को लड़ सकते हैं।
 
      अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता को ना उम्मीद कर दिया है जनता का सुखचैन बढ़ते अपराधों ने छीन लिया है। मंहगाई, बेकारी से सभी संत्रस्त हैं। लोगों को अब अच्छे दिन आने की कतई उम्मीद नहीं रह गई है। भाजपा के झूठे वादों की सच्चाई लोग जान गए हैं। अब सबकी उम्मीद सन् 2019 से ही बंधी है। 
         आज पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव को राजस्थान से आई श्रीमती वंदना यादव जिला परिषद सदस्य जयपुर, तथा जया यादव, अखिल भारतीय जन कल्याण संस्थान की अध्यक्षा गुजराती ने राखी बांधी। उनके पति  अमल किशोर यादव, नाथू लाल यादव एवं दैनिक सांध्य ज्योति दर्पण के पत्रकार महेंद्र कुमार यादव भी साथ में थे।

No comments:

Post a Comment