कानपुर-कनिका के चीटर मोहन ने जीता दिल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 27 September 2018

कानपुर-कनिका के चीटर मोहन ने जीता दिल

जिला संवाददाता रवि तहकीकात न्यूज़

बेबी डॉल व चिटीयां कलाइयां जैसे सुपरहिट गानों से मशहूर हुई एल्बम की गायिका कनिका कपूर अपने नए सिंगल एल्बम चीटर मोहन के प्रमोशन के मौके पर कानपुर पहुची। इस दौरान कनिका के चीटर मोहन ने सबका दिल जीत लिया।वैसे तो कनिका को पंजाबी और सूफी गानों के लिए जाना जाता है लेकिन रागिनी एमएमएस फ़िल्म में गाया हुआ बेबी डॉल गाने ने उन्हें मशहूर सिंगर बना दिया जिसके बाद कनिका ने पीछे मुड़ कर नही देखा फिर रॉय फ़िल्म में गाया हुआ गाना सुपर हिट गाना चिट्ठियां कलाइयां रे जैसे तमाम हिंदी सांग्स गाकर उन्होंने एक मुकाम बनाया। इस दौरान उनका एक म्यूज़िक एलबम चीटर मोहन इस वक्त इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है क्योंकि इस एल्बम के बोल कुछ ऐसे हैं किया था प्रॉमिस बिलो गगन, चैन का मोरे किया हरन, फिर काहे भटकाये मन,यू आर बिग चीटर मोहन
 
 
कनिका ने बताया कि इस गाने के बोल ऐसे है कि इसे फैमिली के साथ भी एन्जॉय किया का सकता है क्योंकि इसमें कुछ फंकी ,बचपन और शरारत को महसूस किया जा सकता है तो यह फैमिली को रिलेट भी करता है। कनिका ने बताया कि आने वाली बाज़ार फ़िल्म का गाना भी गाया है और गाने और फिल्में दोनों ही कर रही हूं। 
 
अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्तों के बारे में कहा कि अनूप जलोटा जी को मैं बचपन से जानती हूं हमारे पापा और वह बचपन के दोस्त है बचपन से ही मुझे उनसे एक गुरु की तरह बहुत कुछ सीखने को मिला उनके साथ कई शोज़ भी किये जसलीन के रिश्तों पर बोलते हुए कहा कि अनूप अंकल बहुत ही हेल्पफुल इंसान हैं। उनसे मैं अक्सर मिलती रहती हूं आज वो कंट्रोवर्सी में है उन्होंने कभी कुछ ऐसा नही बताया आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया पता नही लेकिन जब बिग बॉस से बाहर आएंगे तब उनसे जरूर पूछुंगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।