कानपुर -प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने खाया पार्क में जहर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 17 September 2018

कानपुर -प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने खाया पार्क में जहर



जिला संवाददाता रवि तहकीकात न्यूज़ 

शहर के मोतीझील पार्क में एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते जहर खा कर आत्महत्या कर लिया। जिसके बाद पार्क में हड़कंम्प मच गया ,और पार्क में सैकड़ो लोगो की भीड़ जुट गई ,इस दौरान इसके बॉयफैंड ने अपनी दूसरी महिला दोस्त के साथ युवती को अस्पताल ले गए. जहा डाक्टरों ने युवती को मृत घोसित कर दिया ,वही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के बॉयफैंडको हिरासत में ले लिया है.जबकि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को घटना की जानकरी दी है।  पुलिस इस मामले में  बॉयफैंड से पूछताछ कर रही है। 


चुन्नीगंज की रहने वाली जुली उर्फ़ अनिता उम्र 29 वर्ष का पड़ोस के रहने वाले करण  से एक वर्ष पहले दोस्ती हो गई थी जिसके बाद दोनों में प्रेम सम्बन्ध हो गया था वही कुछ दिनों से करण  का मोहल्ले की एक और लड़की से प्रेम सम्बन्ध हो गया। जिसके बाद करण  अनिता से दूरिया बनाने लगा ,और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया ,अनिता को यह नगवार गुजरा और अनिता ने करण को  मोतीझील के कारगिल पार्क में मिलने को बुलाया। इस दौरान करण  के साथ में उसकी दूसरी महिला दोस्त भी वहा  आ गई.और दोनों में बात न करने को लेकर बहस होने लगी. तभी करण उसके पास से थोड़ी दूर चला गया ,इस दौरान  अनिता ने अपने साथ लाये हुए जहरीला पदार्थ खा लिया। और उसके मुँह से झाग निकलने लगी। यह देख दोनों परेशान हो गए और पार्क की जाली से अनिता को किसी तरह फंदा कर उसे रिक्से से हैलेट अस्पताल ले गए जहा डाक्टरों ने अनिता को मृत घोसित कर दिया। 

बताया जा रहा है की अनिता एमए कर चुकी है और घर पर ही रहती थी।  अभी करीब एक वर्ष पहले से करण  से उसकी दोस्ती हुई थी जिसके बाद दोनों अक्सर घूमने जाया करते थे इसी दौरान करण  की दूसरी महिला दोस्त से दोस्ती हो गई और करण  ने अनिता से बात करना बंद कर दिया। जिससे अनिता काफी परेशान हो गई थी। जिसके चलते अनिता पांच दिन पहले भी करण  को कैंट में बुलाया था और बात करने को कह रही थी. करण ने मना कर दिया था जिसके बाद वह अपने साथ एक चाकू लाइ थी। और अपने हाथो में मरने लगी। दोनों के बीच झगड़ा होता देख वहा  भीड़ लग गई थी। और करण  ने किसी तरह उसे समझा कर वापस घर लाया था। 
आरोपी करण  ने बताया की हमारी उसकी दोस्ती थी और कुछ नहीं। हमने उससे अब बात करना बंद कर दिया था लेकिन वो हमे बात करने को लेकर परेशान करती थी वह कहती थी की अगर बात नहीं करोगे तो हम मर जायेगे। हमारी दूसरी महिला दोस्त से कोचिंग के जरिये मुलाक़ात करीब 6 महीने पहले हुई थी।  अनिता को यह अच्छा नहीं लग रहा था। जिसके चलते अनिता ने हमे फोन कर पार्क में बात करने के लिए बुलाया था और हमने उससे बात करने को लेकर मना कर दिया जिसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। 

स्वरूप नगर इंस्पेक्टर वीरेंद्र दुबे ने बताया की लड़की ने सौ नंबर पर सूचना दी की हमारा करण  हमसे बात नहीं करता है जिसको लेकर मैंने जहर खा लिया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो करण  उसे रिक्से में लादकर अस्पताल ले जा रहा था पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है अनिता के पास से पर्स मिला जिसके अंदर उसका पेन कार्ड ,आधार कार्ड, दवाइया और एक चाक़ू बरामद हुआ है।

No comments:

Post a Comment