देखिए क्या क्या बदला आपके फोन में - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 19 September 2018

देखिए क्या क्या बदला आपके फोन में



 लगता है वनप्लस अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस में ओएस अपडेट को जल्द से जल्द देना चाहता है. तकरीबन 2 हफ्तों के बाद यानी की ऑक्सीजन ओएस बीटा 2 वर्जन के अपडेट के बाद कंपनी ने अब ऑक्सीजन ओएस बीटा 3 जो एंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड है उसे स्मार्टफोन्स में देना शुरू कर दिया है. लेटेस्ट बीटा में कुछ बदलाव के साथ काफी सारी चीजों को सुधारा गया है. तो चलिए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ बदलाव पर.

ऑक्सीजन ओएस बीटा 3 की मदद से एंबियंट डिस्प्ले में बदलाव देखने को मिला है. वहीं फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर में भी सुधार हुआ है.  बीटा वर्जन 3 कई पैरेलल एप्स में कई सारे एप्स को सपोर्ट कर रहा है. जिसमें टेलीग्राम, डिस्कॉर्ड,IMO, ऊबर और ओला शामिल है.

वनप्लस स्विच v2.1.0 मैनुअल कनेक्शन भी पेश करता है जहां अगर आप किसी पुराने डिवाइस में स्विच को क्यूआर कोड के साथ कनेक्ट करते हैं तो उसमें ये आपकी मदद करता है. अपडेट एप्लिकेशन और डेटा के लिए बैकअप और रिकवरी मोड देता है जिसमें होम स्क्रीन, लॉक स्क्रीन और एपीपी लेआउट मौजूद है. वहीं फॉर्म पोस्ट के अनुसार यूजर्स को अभी भी कुछ दिक्कतें आ रहीं है जिसमें एप्स में खराबी देखी गई है. जो बीटा वर्जन की वजह से हो रहा है

No comments:

Post a Comment