उन्नाव-शिवपाल यादव ऑन महागठबंधन एंड बीजेपी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 30 September 2018

उन्नाव-शिवपाल यादव ऑन महागठबंधन एंड बीजेपी



जिला संवाददाता उन्नाव - विशाल सिंह

लखनऊ से कानपुर के लिये निकले सेकुलर मोर्चे के मुखिया शिवपाल यादव का उन्नाव सीमा से कानपुर पहुंचने तक दर्जनों स्थानों पर उनका भब्य स्वागत हुआकार्यकर्ता गर्मजोसी के साथ नारेबाजी करते हुवे संघर्ष करो की आवाज दे रहे थे।शिवपाल जी ने मीडिया से कहा उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर तंज कसा और कानून व्यवस्था को खराब बतायासाथ ही कहा मुलायम जी का आशीर्वाद हमारे साथ है उनका आशीर्वाद लेकर ही सामाजिक परिवर्तन के लिये निकला हूँजनता का साथ मिल रहा है सरकार मेरी ही बनेगीअखिलेश को लेकर सधी हुई टिप्पड़ी करते हुवे कहा मेरा दरवाजा खुला है कोई भी आ सकता है। साथ ही कहा समान विचार धारा के लोंगों को लेकर आगे बढूंगाउन्होंने कहा 40 दलों से जो समान विचार धारा के हैं उनसे बात चल रही हैबीजेपी को लेकर कहा कभी bjp से गठबंधन नहीं करूंगा।

शिवपाल यादव ऑन महागठबंधन एंड बीजेपी

देखिये हमने कहा कि हम परिवर्तन लाएंगे और उत्तर प्रदेश की जनता निश्चित हमारी सरकार बनायेगी हमारी सेकुलर बढ़ोतरी के लिए ।बीजेपी से हमारी लड़ाई हमेशा रही और है। ये तो जनता के हाथ मे है न आपके हाथ मे है किसी के हाथ मे नही है ये जनता के हाथ मे है और जनता हमारे साथ है उत्तर प्रदेश में ।

शिवपाल यादव ऑन 2019 चुनाव

देखिये जितने सामान विचार धारा के लोग है सर्कुलर लोग है उनसे हम समझौता करेंगे और शेष जितने भी होंगे हम उनसे बात करके उनको तो हम साथ रखेंगे सामानविचारधारा जो अभी मेरे साथ लगभग चालीस दल है सामान विचारधारा के उनको हम साथ रखकर के लड़ेगी।

 शिवपाल यादव ऑन लॉ एंड आर्डर
देखिये कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश की बिल्कुल चौपट हो चुकी है,हत्याए हो रही है,व्यापारियों को लूटा जा रहा है और कही न्याय नाम की चीज नही है,देखिये जब से नोट बंदी हुई,फिर जीएसटी लगा इससे पूरे प्रदेश में तबाही का दौर है सब लोग दुखी है निराश है इसलिए हमने न्याय दिलाने के लिए और परिवर्तन लाने के लिए समाजवादी सेकुलर के मोर्चा के माध्यम से,


शिवपाल यादव ऑन सपा समर्थन इन 2019 चुनाव
देखिये वैसे तो बीजेपी के,हम तो समाजवादी के है हमेशा बीजेपी के खिलाफ हमेशा लड़ाई लडे है मैन कहा समान विचारधारा के दलों को हम इकट्ठा करेंगे पहले से ही मैन कहा है तो जितने सामान विचार धारा के दल है देखिये हमारे साथ आये साथ लोग सामान विचारधारा के लोग वो सामान विचारधारा के लोग है हमारे साथ आ सकते है हम किसी के साथ नही जाएंगे हमारे दरवाजे खुले है हमारे साथ आये ।

 शिवपाल यादव ऑन मुलायम समर्थन

नेता जी का पूरा आशीर्वाद है और रहेगा हमेशा तो उनका आशीर्वाद लेकर ही हम निकले है 

 शिवपाल यादव ऑन समाजवादी सेकुलर मोर्चा

देखिये जन विरोधी सरकारों के खिलाफ हमने समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाया है और इस उत्तर प्रदेश में परिवर्तन लाना है सामाजिक न्याय दिलाने के लिए परिवर्तन लाना है और इस समय उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार,महंगाई,बेरोजगारी,चर सीमा पर है और बहुत से दलो से जनता ने विश्वास खो दिया है इसलिए हमने समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाया है और इससे निश्चित उत्तर प्रदेश की सरकारों को बदल करके सामाजिक न्याय दिलाने के लिए समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाया है

No comments:

Post a Comment