रुधौली -हड़ताल के चलते मरीजों को दवा के लिए दर-दर भटकना पड़ा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 28 September 2018

रुधौली -हड़ताल के चलते मरीजों को दवा के लिए दर-दर भटकना पड़ा


रिपोर्ट -राज आर्या 

शुक्रवार को केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट फेडरेशन उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में आयोजित हड़ताल के चलते भोले ने भी दवा की दुकानों के शटर पूरे दिन की रेट है जिसके चलते निजी एवं सरकारी अस्पतालों की ओर से आने वाले मरीजों को दवा के लिए दर-दर भटकना पड़ा। क्षेत्र के केरौना निवासी शेषमणि व भटपुरवा निवासी आशीष कुमार ने बताया कि बच्चों की तबीयत बहुत खराब है। यहां लाकर अस्पताल पर दिखाया तो डॉक्टर ने दवा तो लिख दी, लेकिन बंद दुकानों के चलते दवाएं नहीं मिल पा रही है, जिससे समस्या हो रही है।


वहीं दूसरी ओर असनहरी के उपेंद्र सिंह एवं बड्डाड़ के राम शंकर पांडेय का कहना है कि बच्चों को तेज बुखार के साथ उल्टी दस्त की समस्या हुई थी जिसका इलाज कराने के लिए रुधौली आए थे लेकिन दवा व्यापारियों की हड़ताल के चलते दवाएं मिलना लगभग नामुमकिन दिख रहा है।

हड़ताल करने वालों में केमिस्ट एशोसिएशन के रुधौली सेक्टर अध्यक्ष मो.शमीम, कोषाध्यक्ष उमेशचंद्र गुप्ता, अनिल चौधरी, उमाशंकर भट्ट, शिवशंकर वर्मा शारदा प्रसाद, संतोष चौधरी, मनोज मिश्रा, प्रदीप सिंह, सत्यनारायण पांडेय आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।