उ0प्र0 में किस कदर गुण्डाराज एवं जंगलराज व्याप्त हो गया है - प्रवक्ता जीशान हैदर - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 20 October 2018

उ0प्र0 में किस कदर गुण्डाराज एवं जंगलराज व्याप्त हो गया है - प्रवक्ता जीशान हैदर

लखनऊ - महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश


उ0प्र0 में किस कदर गुण्डाराज एवं जंगलराज व्याप्त हो गया है उसका जीता-जागता उदाहरण आज जनपद मेरठ में भारतीय जनता पार्टी के सभासद द्वारा दुस्साहस करते हुए खाकी वर्दी पर हाथ उठाये जाने की घटना है। कांग्रेस पार्टी शुरू से ही प्रदेश की आदित्यनाथ सरकार पर यह आरोप लगाती रही है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ही कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं उसकी पुष्टि मेरठ की इस घटना और इसके पूर्व घटीं विभिन्न घटनाएं खुद-ब-खुद बयां कर रही हैं।


उ0प्र0 कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर ने आज जारी बयान में कहा कि चाहे वह सहारनपुर में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी के सांसद द्वारा एसएसपी आवास में घुसकर तोड़फोड़ करने की घटना हो, चाहे भाजपा के विधायक द्वारा असलहा निकालकर टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना हो, चाहे वह विधायक द्वारा एक पुलिसकर्मी को गालियां देने की घटना हो, चाहे वह बाराबंकी की सांसद द्वारा एसडीएम को धमकी देना, चाहे वह मेरठ में भाजपा नेता द्वारा अपने बेटे को थाने के अन्दर से जबर्दस्ती छुड़ाकर ले जाने की घटना हो, ऐसी तमाम घटनाएं भाजपा की आदित्यनाथ सरकार के दो साल के कार्यकाल में आम हो गयी हैं जिससे कानून व्यवस्था तार-तार हो गयी है।
प्रवक्ता ने कहा कि जब सत्ताधारी दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा ही प्रदेश में गुण्डागर्दी की जायेगी और कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी संभालने वालों पर हमला किया जायेगा तेा कानून व्यवस्था सुधरने की बात करना बेईमानी है। सच्चाई तो यह है कि प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था के लिए भाजपा के नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह जिम्मेदार हैं किन्तु प्रदेश सरकार ने आज तक किसी भी नेता या कार्यकर्ता पर किसी भी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की है इससे पता चलता है कि कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार कितनी संजीदा है।

No comments:

Post a Comment