प्रदेश में योगी की सरकार राज्य के औद्योगिक विकास को गति देने में जुटी है, - हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 12 October 2018

प्रदेश में योगी की सरकार राज्य के औद्योगिक विकास को गति देने में जुटी है, - हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

तहकीकात न्यूज़ मीडिया डिस्क

केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की इतने कम समय में जन हितैषी रिकार्ड उपलब्धियां देखकर विपक्ष भयभीत है। कुर्सी और दूर होती देखकर विपक्ष हताशा व निराशा में झूठ के रथ पर सवार होकर जनता को गुमराह करने वाली और देश की सुरक्षा पर खतरा उत्पन्न करने वाली राजनीति पर उतर आया है।



भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार केवल साढ़े चार वर्ष के अल्प समय में सामाजिक और आर्थिक सशक्तिकरण योजनाओं का लाभ जनता तक सीधा पहुंचाकर एक तरफ जनता के जीवन में जमीनी स्तर पर बदलाव लाने में कामयाब रही है तो दूसरी तरफ आर्थिक व सैन्य दृष्टि से देश को मजबूत करने में सफलता प्राप्त की है। जबकि प्रदेश में योगी की सरकार राज्य के औद्योगिक विकास को गति देने में जुटी है,

ताकि प्रदेश को नंबर वन बनाया जा सके। योगी सरकार ने कानून का राज स्थापित करके प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर कर दिया है। इससे विपक्ष मुद्दाविहीन हो चुका है। इसलिए वह अब झूठ-फरेब के सहारे सत्ता हथियाने का ख्वाब देख रहा है, जो पूरा नहीं होने वाला है।
 
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि वंशवाद और भ्रष्टाचार के संरक्षक परिवार के क्लाउन प्रिंस के झूठ को भ्रष्टाचार के संरक्षक व और परिवार सरकार’के मुखिया रहे अखिलेश यादव भी ले उड़े हैं। 97 हजार करोड़ रुपए के सरकारी धन का गोलमाल करने वाली सपा सरकार के मुखिया अखिलेश यादव अब उस भाजपा सरकार को भ्रष्टाचार की परिभाषा बताएंगे, जो भ्रष्टाचारमुक्त व सुशासन वाली सरकार देकर विपक्ष को मुद्दाविहीन कर चुकी है।

संरक्षण देकर थानों को सपा के गुंडों की वसूली का अड्डा और प्रदेश को अपराधियों की जन्नत बना देने वाले अखिलेश सरकार अपने शासनकाल में खनिजों की लूट का आंकड़ा तक नहीं समझा सके और अब राफेल समझाएंगे, कानून-व्यवस्था पर प्रवचन देंगे?


हरिश्चन्द्र श्रीवास्वत ने कहा कि प्रदेश को सड़क विहीन बनाने वाले उस सरकार को गड्ढा मुक्त सड़क पर आईना दिखाएंगे, जिसने गांव तक की सड़कों को चमाचम कर दिया है। गंगा सफाई पर आज प्रवचन दे रहे अखिलेश को बताना चाहिए कि 2014 से 2017 तक उत्तर प्रदेश में गंगा चमड़ा उद्योगों का गंदा पानी गिराने वालों को उन्होंने संरक्षण क्यों दिया था। मोदी सरकार द्वारा बार-बार गंगा में नालों के गंदे पानी और कारखानों के अपशिष्ट गिरने से रोकने वाले सर्कुलर भेजने के बावजूद अखिलेश कान में तेल डालकर क्यों बैठे थे।

अब जब 4.5 वर्षों के अल्प समय में मोदी सरकार में गंगा अविरलता र्निमलता की तरफ तेेजी से बढ़ रही है और अगले वर्ष मार्च तक शत प्रतिशत स्वच्छ करने के लक्ष्य पर तत्परता से आगे बढ़ रही है तो उन्हें गंगा मैली दिखने लगी है।


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व विपक्ष को देश की सेना को मजबूत बनाने वाली राफेल डील के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहिए था। लेकिन राहुल गांधी व विपक्ष देश की सुरक्षा जैसे संवेदनशील विषय पर भी गैरजिम्मेदाराना रवैया अपनाते हुए फेक न्यूज के किंग बन रहे हैं। सच यह है कि राहुल गांधी के बयानों से ही राफेल पर उनका झूठ पकड़ा जाता है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी व विपक्ष परेशान इस बात से हैं कि मोदी व योगी राज में जनता सशक्त कैसे हो रही है। क्योंकि कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी पार्टियों की राजनीतिक दुकान ही जनता को बेचारा व लाचार बनाए रखने से चल रही थी।

अपनी राजनैतिक दुकान बंद होता देख कांग्रेस, सपा व बसपा सहित पूरा विपक्ष झूठे व तथ्यहीन मुद्दे गढ़कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। राहुल गांधी बार-बार राफेल डील में अनिल अंबानी व रिलायंस का नाम तो लेते हैं,

लेकिन यह जानबूझकर नहीं बताते कि राफेल बनाने वाली कंपनी डसाल्ट ने 71 अन्य भारतीय कंपनियों से भी आॅफसेट कांट्रैक्ट किया है। राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर अनर्गल आरोप तो लगाते हैं, लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि अनिल अंबानी को एक लाख करोड़ से अधिक का सरकारी ठेका कांग्रेस नीत यूपीए सरकार ने अपने कार्यकाल में दिए थे।

उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस व राहुल गांधी के साथ ही पूरे विपक्ष की कारस्तानी व कारनामों से वाकिफ है और जनता विपक्ष के झूठ के रथ का पहिया वोट की ताकत से पंचर करेगी।

No comments:

Post a Comment