राजमाता विजयाराजे सिंधिया जन्म शताब्दी वर्ष पर महिला सशक्तिकरण - मैराथन दौड़ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 14 October 2018

राजमाता विजयाराजे सिंधिया जन्म शताब्दी वर्ष पर महिला सशक्तिकरण - मैराथन दौड़

लखनऊ - विराट चौधरी 

लखनऊ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज मथुरा में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा राजमाता विजयाराजे सिंधिया जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर आयोजित महिला सशक्तिकरण-मैराथन दौड़ की महिला प्रतिभागियों का स्वागत किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव अरूण सिंह, कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा, लक्ष्मी नारायण चैधरी भी उपस्थित रहे।



महिला प्रतिभागियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाऐं चलाई जा रही है। शहर से लेकर गांव तक की महिलाओं को सशक्त करने का कार्य माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व प्रदेश की योगी सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को घर की रसोई में धुएं से मुक्ति के लिए उज्जवला योजना के तहत गैस का वितरण हो या शौचालय निर्माण से बहन बेटियों के सम्मान की रक्षा, बेटियों के उज्जवल भविष्य के लिए सुकन्या समृद्धि योजना या बेटी बचाओं-बेटी पढाओं इस तरह की सभी महिला कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से भाजपा सरकार महिलाओं की सुरक्षा व उनके कल्याण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। ताकि वे सशक्त होकर देश के विकास में प्रतिभागी बनें।

डा. पाण्डेय ने सभी महिला प्रतिभागियों को मैराथन दौड़ में आगे की यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहटकर तथा प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष महिला मोर्चा दर्शना सिंह समेत कई महिला मोर्चे की पदाधिकारी व महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।

No comments:

Post a Comment