पुर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की बैठक - पदाधिकारियों की घोषणा - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 14 October 2018

पुर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की बैठक - पदाधिकारियों की घोषणा

ब्यूरो गोरखपुर - कृपा शंकर चौधरी 
 
पूर्व सूचना के अनुसार पीपीए तहसील ईकाई चौरीचौरा की बैठक तहसील परिसर में अध्यक्ष उमाशंकर शुक्ल की अध्यक्षता में की गयी! जिसमें कोर कमेटी के निर्णय को लेकर सुनाया गया! जिसको सर्वसम्मति से पास किया गया!

कोर कमेटी के निर्णय के अनुसार उमाशंकर शुक्ल को तहसील अध्यक्ष सुमेर नाथ पान्डेय को संयोजक वरूण कुमार चौधरी को महामंत्री सुनील विश्वकर्मा को मंत्री, कृष्ण मुरारी शुक्ला को मीडिया प्रभारी तथा डा0सुरेश पान्डेय को अनुशासन समिति का अध्यक्ष बनाया गया!

इसके साथ ही साथ बैठक में राकेश तिवारी को उपाध्यक्ष तथा इसरार खान को कोषाध्यक्ष सर्व सम्मति से मनोनीत किया गया! बैठक में नये सदस्यों के जोडने पर भी चर्चा की गयी! यह तय किया गया कि शेष पदाधिकारियों की घोषणा अगली बैठक में संख्या बढाकर अन्य पदाधिकारियों की घोषणा की जायेगी!

बैठक में सुरेश पान्डेय ने अपने उपर किये गये दुर्व्यवहार की चर्चा किया! जिस पर सभी लोगों ने दुख प्रकट किया! बैठक 11बजे से शुरू हुई जो लगभग 1बजे तक चली! बैठक मे जिला व प्रदेश कोर कमेटी के लोग बैठक में पहुंचने  की अपनी असमर्थता जताया! उक्त अवसर परअध्यक्ष उमाशंकर शुक्ल, महामंत्री वरूण चौधरी, संयोजक, सुमेरनाथ पान्डेय उपाध्यक्ष राकेश तिवारी कृष्णमुरारी शुक्ला इसरार खान ताम्रध्वज चौहान रामसेवक पासवान सहित तमाम लोग उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment