गोण्डा बभनजोत - भव्य माँ दुर्गा जागरण का आयोजन - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 18 October 2018

गोण्डा बभनजोत - भव्य माँ दुर्गा जागरण का आयोजन

रिपोर्टर राकेश सिंह

बभनजोत ( गोण्डा ) जनपद के ब्लाक बभनजोत के ग्रामसभा केशव नगर पश्चिमी नकहा में भव्य माँ दुर्गा जागरण का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम का आयोजन जय माँ दुर्गे समित नकहा मनकापुर गोण्डा के सदस्यों ने किया था । इस समिति के अध्यक्ष दिग्विजय मिश्रा के अगुवाई में हुआ ।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि थाना प्रभारी खोड़ारे दद्दन सिंह ने दिप प्रज्वलित कर किया । साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में ग्राम प्रधान पति के अनुज इंद्रदेव प्रसाद यादव और जिला पंचायत प्रतिनिधि हथियागढ़ राहुल शुक्ला उपस्थित रहे।

कर्यक्रम का शुभारंभ करने के बाद थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्गा पूजा का त्योहार आस्था और विश्वास का त्योहार है यह त्योहार हम सभी को संदेश देता है कि सत्य कभी पराजय नहीं होता बुराई पर अच्छाई की विजय निश्चित ही होता है ।

इसके बाद इस दुर्गा पूजा समिति के कोषाध्यक्ष कृष्ण कांत मिश्रा ने मुख्य अतिथि थाना प्रभारी और विशिष्ट अतिथि इंद्रदेव प्रसाद यादव और जिला पंचायत प्रतिनिधि हथियागढ़ राहुल शुक्ला को फूल माला पहनाकर स्वागत किया था साथ में इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे थाना खोडारे में तैनाथ एस आई विनोद पांडे ,कांस्टेबल श्रीमतनारायण ,कमला प्रसाद मिश्रा, बलराम यादव, रंजीत मिश्रा, युवा समाज सेवक सुशील यादव, पन्ना लाल यादव,गंगाराम शुक्ला,रमाकांत मिश्रा आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment