प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे - शत्रुघ्न सिन्हा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 12 October 2018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे - शत्रुघ्न सिन्हा

लखनऊ - महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश


अपने ही दल के खिलाफ बयानबाजी के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करते आए हैं। अब गुरुवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के दफ्तर में बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा के साथ शामिल होकर उन्होंने नए कयासों को हवा दे दी है। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उनके खिलाफ जमकर हमला बोला। ऐसे में कहा जा रहा है क्या 'शॉटगन' अगले साल लोकसभा चुनाव के दौरान वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे?









अगर ऐसा होता है तो यह वाकई दिलचस्प होगा। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने भी संकेत दिए हैं कि पार्टी बॉलिवुड अभिनेता को वाराणसी से उतार सकती है। शत्रुघ्न सिन्हा पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ गुरुवार को एसपी पार्टी मुख्यालय में लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जन्मतिथि के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

मोदी सरकार की तीखी आलोचना की 


यहां दोनों ने बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ कार्यक्रम में जमकर हमला बोला, हालांकि किसी का नाम सार्वजनिक रूप से नहीं लिया। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि एसपी नेता जल्द ही पूर्व अभिनेता के लिए सियासी मैदान बनाने की संभावना पर चर्चा करेंगे।

No comments:

Post a Comment