भाजपा ने एक भी जनहित का काम नहीं किया है - मुलायम सिंह यादव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 22 October 2018

भाजपा ने एक भी जनहित का काम नहीं किया है - मुलायम सिंह यादव

लखनऊ  - महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश


पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्हें भाजपा की मुद्दा भटकाने वाली रीति-नीति से सावधान रहने और समाजवादी विचारधारा का अनुसरण करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के मौके पर समाजवादी पार्टी की मजबूती से जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया। 


       
पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टियों में अंतर है समाजवादी पार्टी अपने वादे निभाते हैं। समाजवादी सरकार में मुफ्त दवाई, पढ़ाई, सिंचाई की व्यवस्था थी। किसानों को सुविधाएं थी। नौजवानों को रोजगार मिला। भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा करने का वादा किया पर एक पैसा नहीं आया। अच्छा होता 5-5 लाख या 3-3 लाख की किश्तों में ही अदा कर देते। 
       
मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने 17 छोटी जातियों, समाज के कमजोर वर्गों और खासकर महिलाओं तथा नौजवानों को वरीयता तथा सम्मान दिया है। भाजपा ने एक भी जनहित का काम नहीं किया है। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को लेकर चुनाव में जाने पर जीत अवश्य मिलेगी।
      
 
 
 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि पूरा देश जान गया है कि भाजपा ने लोगों को ठगा है। जिनसे मुकाबला है उनमें असली मुद्दों से ध्यान बंटाने की ताकत है। भाजपाई जो मुद्दा चाहते है उसे ही सोशल मीडिया, टीवी और समाचार पत्रों में प्रचारित कर देते हैं जिसमें सच झूठ का पता आसानी से नहीं मिल पाता। इसलिए हमें सावधान रहना है। उन्होंने कहा फैसले की घड़ी में जनता दूसरी बातों में भी फंस जाती है, हमें उससे भी सचेत रखना है। 
      
अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी उस गांधीवादी रास्ते पर, जिसे आचार्य नरेन्द्र देव, जयप्रकाश नारायण तथा डाॅ0 लोहिया ने समाजवादी सिद्धांतों से जोड़ा है, पर चल रही है। समाजवादी विचारधारा से ही देश खुशहाली के रास्ते पर चल सकता है। यादव ने कहा कि लोकसभा के आगामी चुनाव में जीत के लिए वोट बढ़ाना और बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती जरूरी है। ईवीएम पर भी शक है। हम बैलट पेपर से चुनाव की मांग कर रहे हैं। 
       
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश की नज़र उत्तर प्रदेश पर है। लोकसभा चुनावों को पूरी गंभीरता से लेना है। कहीं कोई कमी नहीं रहे। इन चुनावों के मौके पर जनता भाजपा सेे हिसाब किताब करने के लिए तैयार बैठी है। समाजवादी पार्टी के सामने जो चुनौती है उसका वह डटकर मुकाबला करने में सक्षम है। 
       

No comments:

Post a Comment