अयोध्या-तोगड़िया करेंगे पीजीआई में जाकर महंत परमहंसदास से मुलाकात - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 8 October 2018

अयोध्या-तोगड़िया करेंगे पीजीआई में जाकर महंत परमहंसदास से मुलाकात

रिपोर्ट-बलराम चौरसिया 

अयोध्या से निकलकर देश में फैलेगा आन्दोलन : तोगड़िया
 

खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर महंत परमहंस दास को अनशन स्थल से उठाने का अंतराष्ट्रीय हिन्दु परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने विरोध जताया है। अपनी रणनीति के बारे में बताते हुए उन्होने कहा कि 21 अक्टूबर को लखनऊ से बाराबंकी पैदल कूच और उसके बाद वाहनों से अयोध्या आयेंगे।




                       
उन्होने कहा कि अगर परमहंस का स्वास्थ्य ठीक नहीं था तो उन्हें सम्मान के साथ स्ट्रेचर पर लादकर ले जाते। उन्हें ले जाने का तरीका गलत था। उनकी जगह अनशन बैठने जा रहे स्वामी रामजन्मदास को भी अनशन पर नहीं बैठने दिया गया। उन्होने कहा कि हमने रात में सीएम योगी को टवीट करके कहा कि क्या यही है रामभक्तों की सरकार। कल जाकर पीजीआई में महंत परमहंस दास से मुलाकात करुंगा।

यह आन्दोलन अयोध्या से निकल कर देश में फैल जायेगा। अयोध्या में धारा 144 लगा दिया गया। इस समय पितृपक्ष का समय चल रहा है, जिसमें लोग पितृं का श्राद्धा करते हैं। तब चार लोगों को यहां का शासन-प्रशासन एकत्रित नही होने देना चाहता है। लगता है कि यह मुलायम सिंह यादव के अत्याचार का पुनरावतन हो रहा है। यदि अनशनरत महन्त पीजीआई में भर्ती हैं तो मैं कल लखनऊ जाकर पीजीआई में उनसे मिलूंगा। अब यह आंदोलन अयोध्या से फैलकर देश के गांव-गांव तक जायेगा।

No comments:

Post a Comment