कानपुर - कचेहरी परिषर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद मचा हड़कंम्प - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 October 2018

कानपुर - कचेहरी परिषर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद मचा हड़कंम्प


ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता 


कानपुर --कानपुर में कचेहरी परिषर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पूरी कचेहरी में हड़कंम्प मच गया। जिसके बाद जिला जज ने पत्र की जानकारी शहर के कप्तान को दी। बम से उड़ाने की धमकी के बाद आनन् फानन में पहुंची पुलिस ने पूरी कचेहरी परिषर की संग्घन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।



इस दौरान कचेहरी परिषर की चप्पे चप्पे की तलाशी ली गई। यह पत्र एक संगठन अखिल भारतीय निषाद मंच के नाम से अन्तर्देशी के माध्यम से कोर्ट पंहुचा जिसमे लिखा की अदालतों में भष्टाचार व्यापत है और रूपए लेकर न्याय बिक रहा है इसका मै खुद भुक्त भोगी हु इस लिए मैंने तय  किया है की न्याय के मंदिर में अन्याय हो रहा है उसे ऐसा करने से रोका जाए। इस लिए मै एक हफ्ते के अंदर 23 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पूरी कचेहरी को बम से उड़ा दुगा।



भानुप्रताप बार एसोसिएशन के महामंत्री ने बताया की एक पत्र जिलाजज के नाम आया है इसमें लिखा है की 23 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पूरी कचेहरी को बम से उड़ा दूगा। यह किसी सिरफिरे का काम है फिलहाल पुलिस ने कचेहरी परिषर की चेकिंग कराई है। 


अजय कुमार सीओ कोतवाली ने बताया की एक धमकी भरा पत्र जज साहब के नाम आया है जिसमे लिखा है की कचेहरी को बम से उड़ा देंगे। मामले गंभीरता को देखते हुए कचेहरी में चेकिंग कराई गई है। वही न्यायालय की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है और लोगो की न्यायालय के अंदर जाने से पहले चेकिंग कराई जाएगी उसके बाद ही लोग न्यायालय के अंदर जा सकेंगे। वही पुलिस इस पर भी जांच कर रही है की आखिर पत्र कहा से आया है।

No comments:

Post a Comment