वनडे के लिए भारतीय टीम का कल होगा चयन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 10 October 2018

वनडे के लिए भारतीय टीम का कल होगा चयन

मिडिया डेस्क
 

एमएस धोनी की विकेटकीपिंग तो पहले की ही तरह धारदार है लेकिन उनके बैटिंग फॉर्म में गिरावट आई है. चयन मामलों की जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा हम सभी को पता है कि धोनी वर्ल्‍डकप तक खेलेंगे लेकिन पंत को निखारने में कोई नुकसान नहीं है 

 

वर्ल्ड कप 2019 को लेकर एक बात तो तय हो गई है कि महेंद्र सिंह धोनी ही विकटों के पीछे दिखेंगे लेकिन उनके बैकअप के तौर पर किस खिलाड़ी को टीम में चुना जाएगा. फिलहाल इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. इसकी शुरूआत कल से शुरू होगी जहां वनडे के लिए टीम का चयन होने वाला है और ऐसा लग रहा है है कि रिषभ पंत को टीम में जगह मिल सकती है. 

हालांकि कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स ने कोच, कप्तान और सीनियर खिलाड़ियों के साथ एक मीटिंग की है जिसके बाद कुछ विवाद भी हो सकता है. एशिया कप की जीत के बाद दुबई में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने अपने एक बयान में कहा था कि वो खिलाड़ियो के बीद विवाद या किसी चीज की असुरक्षा नहीं देखना चाहते. बता दें कि कई खिलाड़ियों ने खुद को टेस्ट से ड्रॉप होने पर विराट और सेलेक्शन कमिटी की तरफ इशारा किया था.

वहीं मुरली विजय और करूण नायर ने भी ये आरोप लगाया था कि उन्हें बिना बताए ही टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इससे एक बात तो साफ है कि भारतीय टीम के अंदर कुछ अच्छा नहीं चल रहा. बता दें कि भारतीय टीम आगे आने वाले महीनों में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीमों से टक्कर लेने वाली है.

No comments:

Post a Comment