कानपुर - दबंग वकील ने महिलाओ के साथ की बदसलूकी-पुलिस खड़े होकर देखती रही तमाशा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 28 October 2018

कानपुर - दबंग वकील ने महिलाओ के साथ की बदसलूकी-पुलिस खड़े होकर देखती रही तमाशा

ब्यूरो कानपुर -  रवि गुप्ता


महिलाओ ,बेटियो की सुरक्षा को लेकर शासन प्रशासन कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुटे रहते है लेकिन इन्ही कानून के लोगो के सामने महिलाओं के साथ दबंग बदसलूकी करते नज़र आते है


तब इनकी जिम्मेदारी कहाँ चली जाती है कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइंस स्थित डीएवी गर्ल्स हॉस्टल और सिविल लाइंस पुलिस चौकी के सामने नशे की धुत में कार सवार दबंग युवक ने सामने खड़ी कार में टक्कर मार दी और उतरते ही दबंग वकील ने कार में बैठी महिला के साथ अभद्रता कर दी इसी दौरान तमाशबीन खड़ी हुई पुलिस मूकदर्शक बनकर दबंग वकील के सामने पूरी घटना देखती रही लेकिन किसी ने भी घटना रोकने की जहमत नहीं उठाई उल्टा समझौते के दबाव की बात कहने लगी। पीड़ित पक्ष ने इस मामले में  दबंग के खिलाफ तहरीर दी है और पुलिस ने कार्यवाई का आश्वशन दिया।

पढ़िए क्या है मामला


जानकारी के लिए आपको बता दें कि कचहरी निवासी वीरन्द्र मिश्रा अपनी पत्नी रजनी और एक अन्य रिश्तेदार वंदना के साथ मार्केट से वापस आयी हुई थी कि डीएवी हॉस्टल में उन्होंने अपने रिश्तेदार को उतार दिया और कार में बैठने ही जा ही रहे थे कि सामने से आ रहे कार चालक ने उनकी कार को टक्कर मार दी जिसके बाद दोनों तरफ से गहमागहमी शुरू हो गयी और इस दौरान कार चालक नशे की हालत में अपने आपको वकील बताते हुए धमकी देने लगा कि देख लूंगा जब दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया तो उसने महिलाओ के साथ अभद्रता कर दी और महिला को पकड़ लिया जहां उसने और भी लोगों को बुला लिया और जमकर उसने महिलाओ के साथ बदसलूकी की। वही जहां यह घटना हुई उसके ठीक बगल में को सिविल लाइंस पुलिस चौकी है


जो कि बन्द थी साथ ही जहां यह वारदात हुई उसके सामने ही कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे जो उन दबंगो के आगे मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे जिसके बाद किसी इन 100 नम्बर पर इस घटना की सूचना दी जिसके बाद वे सभी मौके से फरार हो गए और घटना के दौरान खड़े हुए पुलिसकर्मी भी गायब हो गए। खास बात यह कि किसी ने उन्हें रोकने की जहमत नही उठाई बेटियां महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाली प्रशासन का यह रवैया बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है कि उनके सामने ही महिलाओ के साथ बदसलूकी की जा रही है और वह केवल समझौते करने का ही दबाव डाल रहे हैं। 

पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि वकील अपना नाम ब्रजेश वर्मा बता रहा था और महिलाओ के साथ अभद्रता करते हुए धमकी दे रहा था कि देख लूंगा और वह नशे में धुत था जिसके चलते उसने कई बार महिलाओ के ऊपर हाथ भी उठाए। 




पीड़िता रजनी ने बताया कि मार्किट से वापस आये थे यहां डीएवी हॉस्टल में कार से उतरकर अपने रिश्तेदार को छोड़ कर वापस जाने लगे वैसे ही एक कार वाले ने टक्कर मार दी जबकि उसके निकलने के लिए वहाँ पर्याप्त जगह थी और उसके बाद उसने बुरी तरह से बर्ताव करते हुए हमारे साथ अभद्रता की।

सीओ अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि दो कार में टक्कर हुई है और कार चालक जिसका नाम ब्रजेश वर्मा बताया जा रहा है उसने महिलाओं के साथ अभद्रता की है तहरीर मिलते ही उस शक्श के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी वहीँ जो पुलिसकर्मी खड़े होकर तमाशा देख रहे थे अगर जरा भी सत्यता इस मामले में मिलती है निश्चित कार्यवाई तय है।

No comments:

Post a Comment