अब मॉडलिंग के क्षेत्र में मुम्बई और दिल्ली जाने की जरूरत नहीं ई सेलर गुरु व्यापार के साथ युवाओ को देगा बढ़ावा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 2 October 2018

अब मॉडलिंग के क्षेत्र में मुम्बई और दिल्ली जाने की जरूरत नहीं ई सेलर गुरु व्यापार के साथ युवाओ को देगा बढ़ावा

ब्यूरो कानपुर- रवि गुप्ता

कानपुर। सिविल लाइंस स्थित ई सेलर गुरु इन्फो सॉल्यूशन प्रा लि के उद्घाटन के अवसर पर एक वार्ता की गई जहां इस ई कामर्स कम्पनी की विशेषता और मॉडलिंग से लेकर व्यापार में वृद्धि और व्यापारियों के कम्फर्ट का ख्याल रखते हुए उनकी सुविधाओ को देखते हुए यह प्रयास किया गया है जिससे व्यापारी इस ऑनलाइन सेवा का लाभ उठाते हुए घर बैठे ही ऑनलाइन बिजनेस देश और विदेश में कर सकते हैं। साथ ही यहां मॉडलिंग के लिए यहां बेहतर विकल्प होगा जिसके लिए अब आप अपना हुनर को मुम्बई और दिल्ली में जाने की जरूरत नही बल्कि यहां भी अपना हुनर दिखा सकते है और कम्पनी के माध्यम से एक अलग मुकाम मॉडलिंग में बना सकते हैं।




इस कम्पनी ई सेलर गुरु के माध्यम से  फ्लिपकार्ट हो या अमेज़न  मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना रहे उन युवाओँ से क्या अपेक्षा रखती है यह भी वह बताएगी जिसको लेकर हमारे फोटोग्राफर और मेंटर्स इसकी ट्रेनिंग देंगे। युवाओ के लिए यह बेहतरीन प्लेटफार्म है युवा यहां से वह निकलकर अपना भविष्य को कहीं भी एक नई दिशा दे सकता है। 

छोटे इन्वेस्टमेंट करके बड़ा फायदा भी

ई सेलर गुरु इन्फो सॉल्यूशन एक ई कामर्स बेस्ड कम्पनी है जो कि पुरी तरह से ऑनलाइन है यह ऑनलाइन कम्पनी लोगों को फ्लिपकार्ट, अमेज़न,पेटीएम,स्नैपडील, वुनिक  के माध्यम से कार्य करेगी। साथ ही वेबसाइट डेवलपिंग और डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में व्यापारियों के लिए काफी सहायक होगी।





कम्पनी के डाइरेक्टर मो. जाज़िब ने बताया कि यहाँ भी जितना भी क्लाइंट है, सेलर है, मेन्युफेक्चरेर ,होलसेलर है उसको एक ब्रांड और बड़े लेवल पर ले कर जाना है यह हमारा उद्देश्य है हम रिटर्न और इन्वेस्टमेंट पर काम करते है और उसे व्यापार को बढ़ाएंगे क्लाइंट के सहयोग से हम उसे एक ब्रांड तक ले जाएंगे अब किसी भी क्लाइंट को बाहर जाने की जरूरत नही क्लाइंट को हमसे एक एग्रीमेंट करना है यहां पर हम उसका जो भी बिजनेस हो उसे फ्लिपकार्ट में डालकर उनका बिजनेस बढ़ाएंगे। छोटे छोटे व्यापारियों इन प्लेटफॉर्म पर अगर इन्वेस्ट करते तो इस ऑनलाइन सेवा में रिजल्ट बेहतर है ऑफलाइन की तुलना में। हम सभी चैरिटी और बच्चो के लिए भी काम कर रहे है आगे हमारा प्रयास है कि हर दिशा में हमारी कंपनी सभी वर्गों में काम करे।

चैरिटी बेस पर भी काम कर रहे है हमारा मकसद है कि हर व्यापारी  और युवा उसकी कला को एक नया प्लेटफार्म देना। इस अवसर पर डाइरेक्टर अब्दुल रहीम समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment