रोजगार मेले में 33 बड़ी कंपनियों ने भाग लिया-महेंद्र नाथ पांडेय - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 2 November 2018

रोजगार मेले में 33 बड़ी कंपनियों ने भाग लिया-महेंद्र नाथ पांडेय


लखनऊ डेस्क तहकीकात न्यूज़
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं चंदौली संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने आज अपने संसदीय क्षेत्र के दीनदयाल नगर स्थित मटकूटा रेलवे क्रासिंग पर 8 बड़ी परियोजना का शिलान्यास किया इन परियोजना की अनुमानित लागत लगभग 405 करोड़ रूपये होगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने आज चंदौली स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में रोजगार मेले का भी विधिवत शुभारम्भ किया इस रोजगार मेले में 33 बड़ी कंपनियों ने भाग लिया।
बड़ी संख्या में उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि निश्चित रूप से एक साथ 8 रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास अपने आप मे एक बड़ी परियोजना है।

ड़ॉ पांडेय ने कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल जी की सोच थी कि सड़कों को सड़कों से और रेल को रेल से जोड़ना, उसी कड़ी को आज में आगे बढ़ाते हुआ 8 बड़ी परियोजना का शिलान्यास कर रहा हूँ। उन्होंने कहा कि इन रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण से आम जनमानस को सीधा लाभ मिलेगा। इस ऐतिहासिक पल पर उन्होंने कहा कि मोदी, योगी राज में विकास का पहिया कभी नही रुकेगा। बल्कि विकास और तेजी से होगा उन्होंने पूर्ववर्ती सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि 10 साल मनमोहन सिंह की सरकार थी और सपा, बसपा सहयोगी दलों के रूप में उनके साथ थे,उनके सांसद, विधायको ने कभी अपने क्षेत्र या देश के विकास की चिंता नही की,हाँ अपने विकास की चिंता जरूर की।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने रोजगार मेले का उद्घाटन करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार एवम प्रदेश की योगी सरकार में निश्चित रूप से रोजगार के अवसर बढ़े है उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में विकास की गति बढ़ी है इसका जीता जागता प्रमाण चंदौली का विकास है उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार पर प्रभावी अंकुश लगा है। केंद्र की मोदी सरकार ने 126 से भी ज्यादा जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है जिससे आज हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है। डा. पांडेय ने कुछ योजनाओ का जिक्र करते हुए कहा कि जन धन योजना, उज्जवला योजना, मुद्रा योजना से करोड़ों लोग लाभान्वित हुए है सपा, बसपा को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग निजी स्वार्थों के लिए सत्ता चाहते है जब कि भाजपा सेवा और विकास के लिए। उन्होंने कहा कि हम निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहे है। उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग से चंदौली को विकसित चंदौली बनाना है उन्होंने सांसद निधि से चंदौली संसदीय क्षेत्र के प्रमुख बाजारों में 2 करोड़ 40 लाख की लागत से 64 हाई माक्स लाइट लगाने के कार्य का भी शुभारम्भ किया।
इस अवसर पर राबट्र्सगंज के सांसद छोटेलाल खरवार, विधायकगण सुशील सिंह, साधना सिंह, केदारनाथ सिंह, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट प्रमोद तिवारी, अनिल सिंह, जिला अध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment