कानपुर - छात्र छात्राओं को लगवाई जा रही थी अश्लीलता की लत , पुलिस ने तीन लोगो को किया गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 4 November 2018

कानपुर - छात्र छात्राओं को लगवाई जा रही थी अश्लीलता की लत , पुलिस ने तीन लोगो को किया गिरफ्तार

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता

काकादेव स्थित कोचिंग मंडी में प्रदेश और देश के तमाम हिस्सों से छात्र-छात्राएं कंपटीशन की तैयारी करने के लिए पहुंचते हैं.अपराधियों ने कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया है.
पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो छात्र-छात्राओं की सेक्स की इच्छाओं को जगाते थे इसके बाद उन्हें उनकी मनचाही जगह पर लड़के और लड़कियां उपलब्ध कराते थे. सेक्स रैकेट का संचालन व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए किया जा रहा था.



शातिर बदमाश इस ग्रुप के जरिए अपने शिकार का चयन करते थे.शातिरों ने किंग्स ऑफ काकादेव के नाम से ग्रुप बना रखा था जिसमें वे तमाम कोचिंग संस्थानों में छात्र-छात्राओं के नंबरों को जोड़ते थे. इस ग्रुप में अश्लील वीडियो और बातों को अपलोड करते थे. कुछ स्टूडेंट्स अश्लील वीडियो पर दिलचस्पी
दिखाते थे.जिन्हें कुछ बातचीत के बाद लड़की या लड़के उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जाती थी. जिसके लिए उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी. पुलिस को काफी समय से व्हाट्सएप पर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट की जानकारी मिल रही थी.

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से सैक्स रैकेट को संचालित कर रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. रेल बाजार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है यह सभी काकादेव कोचिंग मंडी के रहने वाले हैं. पकडे गए अपराधियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह लड़कियों को लड़के और लड़कों को लड़कियां सप्लाई करते थे.राज कुमार अग्रवाल एसपी ईस्ट ने बताया की,, पुलिस को काफी समय से व्हाट्सएप पर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट की जानकारी मिल रही थी.

 पुलिस ने सर्विलांस की मदद से सैक्स रैकेट को संचालित कर रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किये गये मोहित शुक्ल,संदीप,और सूरज सिंह ग्रुप के एडमिन थे,जो कोचिंग मण्डी के छात्र और छात्राओ के नम्बर लेकर ग्रुप में एड करते थे,,जिसके बाद उन्हे लड़कियो की अश्लील भेजे जाती थी,,उसके बाद राजी होने पर आन डिमाण्ड लड़कियो की सप्लाई की जाती थी,

No comments:

Post a Comment