प्रदेश में अलग-अलग बूथों पर पहुंचकर बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत व अभिनंदन किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 15 November 2018

प्रदेश में अलग-अलग बूथों पर पहुंचकर बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत व अभिनंदन किया

तहकीकात न्यूज़ डेस्क  

भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में अपने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के स्वागत एवं अभिनंदन के लिए आयोजित किये जा रहे बूथ समिति अभिनंदन समारोह को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय हरदोई तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल रायबरेली में बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित हुए जबकि पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने आज भी पूरे प्रदेश में अलग-अलग बूथों पर पहुंचकर बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत व अभिनंदन किया।




प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने हरदोई के ग्राम पचकोहरा में बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित हुए। बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करते हुए डा. पाण्डेय ने कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति आज निर्णायक मोड़ पर है। कर्म और सेवा की राजनीति के विरोध में परिवारवाद, भष्टाचार और जातिवाद की राजनीति है। जो मोदी रोको अभियान में जुटी है। राम मनोहर लोहिया की बात करने वाले मुलायम सिंह यादव जब सत्ता में आये तो उनके परिवार के 67 सदस्य पाॅलिटिकल पोस्ट पर थे। गरीब और दलित की बात करके राजनीति में आगे बढ़ने वाली मायावती की दौलत से मुहब्बत जग जाहिर है। उनकी दौलत और राजनीति के लिए सबसे भरोसेमंद उनके भाई आनंद ही है। सोनिया गांधी भी सब जानते हुए अपने अयोग्य बेटे को राजनीति में दौड़ा रही है। हमारा सौभाग्य है कि हमारे पास नरेन्द्र मोदी जैसा त्यागी और तपस्वी नेता है।




डा0 पाण्डेय ने कहा कि बूथ पर काम करने वाले कार्यकर्ताओ  के बदौलत ही हम पहले लोकसभा चुनाव में फिर विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में सफल रहे। डा. पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं को बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र देते हुए कहा कि माननीय नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का रास्ता बूथों से होकर ही जाता है। 2019 के लोकसभा चुनाव में हर बूथ पर पार्टी की विजय नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगी।

पार्टी द्वारा चलाये जा रहे बूथ समिति अभिनंदन समारोह के तहत आज प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश महाना हरचन्द्रपुर, चैधरी लक्ष्मी नारायण एवं सांसद हेमा मालिनी मथुरा, रणवेन्द्र प्रताप सिंह जोनिहारा, श्रीमती अर्चना पाण्डेय सतरावा, अनुपमा जायसवाल बहराइच, अनिल राजभर चंदौली, गिरीश चन्द्र यादव जौनपुर, सांसद भैरव प्रसाद मिश्रा मानिकपुर, प्रदेश मंत्री धर्मवीर प्रजापति अलीगढ़ बूथ पर बूथ समिति सदस्यों के अभिनंदन एवं स्वागत कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। पार्टी के अन्य पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि भी अलग-अलग बूथों पर बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मिलित हुए।

No comments:

Post a Comment