जनता बढ़ रहे अपराधों से त्राहिमाम कर रही है - सचिन रावत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 23 November 2018

जनता बढ़ रहे अपराधों से त्राहिमाम कर रही है - सचिन रावत

लखनऊ - महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश

 प्रदेश में लगातार लूट, डकैती, हत्या, बलात्कार, महिला अत्याचार की वारदातें बढ़ रही हैं, प्रदेश के प्रत्येक जनपद में जनता बढ़ रहे अपराधों से त्राहिमाम कर रही है। आम जनता डर से सहम गयी है। एक तरफ प्रदेश के मुखिया अपना अल्टिमेटम देकर भूल जाते हैं और दूसरी तरफ उनकी अल्टिमेटम की प्रशासन द्वारा सरेआम धज्जियां उड़ायी जा रही हैं। 



 प्रदेश में खुलेआम अपराध बढ़ रहे हैं और अपराधियों के हौशले इस कदर बुलन्द हैं कि वे जहॉं चाहें वहॉं वारदात को अंजाम देकर भाग जाते हैं। इसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण  को जनपद मेरठ में सरेआम एक लड़की पर कुछ सिरफिरे अपराधियों द्वारा ऐसिड से हमला कर दिया जाता है, पुलिस प्रशासन अभी तक उन अपराधियों को पकड़ पाने में नाकाम साबित हुई है। वहीं प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक अस्पताल में बुखार की शिकायत पर भर्ती करायी गयी महिला मरीज के परिवार वालों ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि डाक्टरों ने उसकी दोनों किडनियां निकाल ली, जिससे उसकी मौत हो गयी, इस पर प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी।    
 उत्तर प्रदेश काग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सचिन रावत ने बताया कि राजकीय मेडिकल कालेज सद्दरपुर में स्थानीय भाजपा विधायक के प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा अस्पताल के प्रधानाचार्य, डाक्टरों एवं कर्मचारियों को बन्धक बनाकर मार-पीट एवं फायरिंग की गयी, जिसमें अस्पताल का एक कर्मचारी घायल हो गया और वहॉं पर मरीजों के बीच अराजकता का माहौल पैदा हो गया। वस्तु स्थिति की जानकारी लेने हेतु प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर-सांसद द्वारा उ0प्र0 काग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डॉ0 निर्मल खत्री-पूर्व सांसद के नेतृत्व में एक कमेटी का गठन किया गया। 
कमेटी के सदस्य  राजबहादुर-पूर्व मंत्री, डा0 जियाराम वर्मा-चेयरमैन-उ0प्र0 काग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ, अशोक सिंह-संगठनमंत्री-उ0प्र0 काग्रेस के साथ डॉ0 निर्मल खत्री को अम्बेडर नगर के राजकीय मेडिकल कालेज सद्दरपुर पहुॅंचे। वहॉं के डाक्टरों एवं कर्मचारियों से मिलने के उपरान्त डॉ0 निर्मल खत्री ने कहा कि काग्रेस संविधान एवं कानून को सर्वोपरि मानती है, जनसेवा की राजनीति करती है। गुण्डई, अराजकता भाजपा का काम है। उन्होंने भाजपा विधायक प्रतिनिधि एवं समर्थकों द्वारा किये गये बवाल, फायरिंग एवं अराजकता को कानून के राज पर कलंक बताया और कहा कि जब धरती के भगवान डाक्टर ही नहीं सुरक्षित हैं तो भाजपा शासन में आम जनता की क्या दुर्दशा समझी जा सकती है। 

No comments:

Post a Comment