सपा-बसपा के शासन काल में प्रतिवर्ष 5 हजार करोड़ किसकी जेब में जाते थे - मनीष शुक्ला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 24 December 2018

सपा-बसपा के शासन काल में प्रतिवर्ष 5 हजार करोड़ किसकी जेब में जाते थे - मनीष शुक्ला

चीफ रिपोटर UP चन्द्र मोहन तिवारी

भारतीय जनता पार्टी ने पूर्वाचंल विकास बोर्ड, बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड एवं उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के गठन करने का स्वागत किया और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई एवं धन्यवाद दिया है। 


प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि लम्बे समय से पूर्वाचल एवं बुन्देलखण्ड की जनता की मांग थी विकास की दृष्टि से पिछडे़ उक्त दोनों क्षेत्रों के लिए बोर्ड का गठन हो। उन्होंने कहा कि व्यापारी कल्याण बोर्ड के गठन से व्यापारियों की रोजमर्रा के जीवन में आने वाली कठिनाईयों दूर होगी। 

शुक्ल ने कहा कि आबकारी विभाग एक वर्ष में 5 हजार करोड़ के लाभ में आ गया है। उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव व मायावती को बताना चाहिए कि उनके समय में प्रतिवर्ष 5 हजार करोड़ किसकी जेब में जाते थे। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के शासन काल में जनधन की जमकर लूट हुई और अपना और परिवार के विकास पर पूरा ध्यान केन्द्रित रहा। 

शुक्ल ने नौकरी के दौरान गम्भीर दुर्घटना में घायल होकर कोमा में चले जाने पर उत्तर प्रदेश पुलिस असाधरण पेंशन निमयावली 2015 के संसोधन का स्वागत करते हुए कहा कि पुलिस आमजन की सुरक्षा करती है और अब स्वयं संकट में पड़ने पर उनकी चिंता सरकार करेगी।   

No comments:

Post a Comment