गूगल में Bar Girl in India सर्च करने पर क्यू आ रहा हैं, सोनिया गांधी नाम , जानिए क्या है मामला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 20 December 2018

गूगल में Bar Girl in India सर्च करने पर क्यू आ रहा हैं, सोनिया गांधी नाम , जानिए क्या है मामला

 ट्विटर और फ़ेसबुक पर सैंकड़ों यूज़र्स ने ये दावा किया कि जब वे गूगल पर 'Idiot' सर्च करते हैं तो अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और 'Bhikhari' सर्च करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान का नाम आता है.  

 ठीक ऐसा ही कुछ अब कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्षता  सोनिया गांधी के साथ हो रहा है. अगर आप गूगल पर टाइप करते हैं Bar Girl in India तो सर्च में आपको सबसे पहले सोनिया गांधी का नाम देखने को मिलेगा. यही नहीं, सोनिया गांधी की पूरी प्रोफाइल, उनका विकिपिडिया पेज और उनसे जुड़ी सारी जानकारियां आपको इस कीवर्ड पर मिल जाएगी. 

गूगल ट्रेंड्स की मानें तो 19 दिसंबर को 'Bar girl in India' भारत के बड़े सर्च ट्रेंड्स की सूची में शामिल रहा जिसके बारे में उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के लोगों ने सबसे ज़्यादा सर्च किया.

 सोनिया गांधी की फोटो वीडियो या अन्य किसी लेख के साथ Soniya Gandhi को इटालियन बार डांसर के रूप में बताया गया है यानी कि ऑनलाइन वेबसाइट पर प्रकाशित लेखों या तस्वीर में ऑल टेक्स्ट की जगह सोनिया गांधी के साथ बार डांसर इन इंडिया जैसे शब्दों को कई दफा इस्तेमाल किया गया है| इसलिए भारत के अंदर गूगल पर  bar dancer in india या फिर Bar Girl in india सर्च करने पर आपको सोनिया गांधी दिखाई देती हैं| कभी-कभी मात्र Bar Girl सर्च करने पर भी आ जाती है सोनिया गांधी|

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।