मुझे मेरे बच्चों की चिंता , देश की हवा में घुला जहर - नसीरुद्दीन शाह - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 20 December 2018

मुझे मेरे बच्चों की चिंता , देश की हवा में घुला जहर - नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि आज के भारत में वो अपने बच्चों को लेकर बहुत डरे हुए हैं. उन्होंने कहा मुझे इस बात का डर लगता है कि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा. क्योंकि मैंने मेरे बच्चों को मजहबी तालीम नहीं दी है. अच्छाई और बुराई का मजहब से कोई लेना-देना नहीं है.



नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि इन दिनों समाज में चारों तरफ जहर फैल गया है. मुझे इस बात की फिक्र होती है क्योंकि हालात जल्दी सुधरते मुझे नजर नहीं आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में उन लोगों के लिए पूर्ण दंड हो जो कानून अपने हाथों में लेते हैं.

नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि हाल ही में हमने देखा है कि एक पुलिस अधिकारी की मौत गाय की मौत से अधिक महत्व रखने लगी है.

यूट्यूब पर शेयर हुआ वीडियो

नसीरुद्दीन शाह ने जिस वीडियो में ये बात कही है, वो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. 2 मिनट 10 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में नसीरुद्दीन शाह ने कई बातें कही हैं. उन्होंने हाल ही में हुए बुलंदशहर के दंगों को आधार बनाकर ये बाते कही हैं.
नसीरुद्दीन शाह ने कहा,मैंने अपने बच्चों को मजहबी शिक्षा नहीं दी है, क्योंकि मेरा मानना है कि अच्छाई और बुराई का मजहबी शिक्षा से कोई लेना-देना नहीं है.


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।