कन्नौज में विद्यालय तन्त्र की लापरवाही उस समय उजागर हुई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 5 December 2018

कन्नौज में विद्यालय तन्त्र की लापरवाही उस समय उजागर हुई


 रिपोर्ट मोबीन मन्सुरी

कन्नौज में विद्यालय तन्त्र की लापरवाही उस समय उजागर हुई, जब मोहल्ले के निवासियों ने देर शाम तक विद्यालय के गेट सहित कमरों को खुला देखा। 

मोहल्लेवासियों ने तत्काल वार्ड के सभासद को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सभासद द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद विद्यालय के कमरों में ताला डलवाया।

मंगलवार की देर शाम शहर के मोहल्ला काजीटोला स्थित प्राथमिक विद्यालय के गेट सहित सभी कक्षों को खुला देख मोहल्लेवासियों में हडकम्प मच गया। मोहल्लेवासियों ने विद्यालय चोरी की आंषका जाहिर करते हुए सभासद को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सभासद रामपाल ने तत्काल फोन द्वारा स्थानीय पुलिस को मामले से अवगत कराया।
 
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल की, इसके बाद विद्यालय स्टाफ की लापरवाही उजागर हुई। लोगों की माने तो विद्यालय तन्त्र बेहद लापरवाह है, जिसके चलते कक्षों सहित गेट का ताला भी लगाना भूल गए। हांलाकि विद्यालय के खुले कमरों को तत्काल बन्द करा दिया गया है। वहीं इस संवाददाता ने बेसिक षिक्षाधिकारी से फोन द्वारा संपर्क कर मामले के संबध में जानना चाहा तो बीएसए का फोन स्वीच आफ की घोषणा करता रहा।

No comments:

Post a Comment