कानपुर देहात -विधायक ने वालीबाल प्रतियोगिता का किया समापन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 26 December 2018

कानपुर देहात -विधायक ने वालीबाल प्रतियोगिता का किया समापन


जिला सवांददाता-अरविन्द शर्मा

भोगनीपुर तहसील के मीनापुर गांव के सुभाष वालीबाल क्लब की ओर से आयोजित की गई वालीबॉल प्रतियोगिता का क्षेत्रीय विधायक विनोद कटियार ने समापन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि खेल से व्यक्ति का शारीरीक विकास के अलावा मानसिक विकास होता है। खेल को खेल की भावना से ही खेलना चाहिए।

खेल से ही आपसी मनमुटाव दूर होता है साथ ही गांव की छिपी प्रतिभा सामने निकलकर आती है। विधायक ने गांव मे एक खेल स्टेडियम बनवाने की भी घोषणा की है साथ ही खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रतियोगिता के अंतिम दिन चार टीमों ने प्रतिभाग किया। इसमे से फाइनल मुकाबला प्रयागराज और जालौन की टीम के बीच हुआ। इसमे से प्रयागराज की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए जालौन की टीम को शिकस्त देकर प्रतियोगिता शील्ड पर अपना कब्जा किया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।