कानपुर-चोरो ने बंद घर को बनाया अपना निशाना ,चोरी की घटना को दिया अंजाम ,घटना हुई सीसीटीवी में कैद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 4 December 2018

कानपुर-चोरो ने बंद घर को बनाया अपना निशाना ,चोरी की घटना को दिया अंजाम ,घटना हुई सीसीटीवी में कैद




 ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता 

कानपुर--सीसामऊ थाना क्षेत्र  में नाबालिग शातिर चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया और लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गये। पूरा परिवार रिश्तेदार की गमी में कन्नौज गया हुआ है,तभी चोरो ने ताला  तोड़कर घर मे घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है । गांधी नगर निवासी चंद्र शेखर कन्नौज में जिला अस्पताल में टेक्नीशियन पद पर कार्यरत है। परिवार में पत्नी संगीता और बेटी है।कन्नौज में  रहने वाले रिश्तेदार के घर गमी में शामिल होने के लिए शनिवार को गये थे। 

सोमवार देर रात शातिर चोर मकान का ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हो गये। और चोरी की घटना को अंजाम दे डाला ,इस दौरान चोरो ने घर का सारा सामान बिखेर दिया और अलमारी के ताले को काटकर 6 लाख के जेवर, नकदी, एलईडी, लेपटॉप, बच्चो के खेलने का सामान तक चोरी कर ले गए।

यह पूरी घटना  सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।घटना की जानकारी परिवार को तब चुकी जब वह लौट कर वापस आये तो घर का ताला टूटा हुआ देखा जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच कर  जांच में जुट गई है इस दौरान जब सीसी टी वी में देखा गया तो मामले की जानकारी हुई। सीसामऊ पुलिस ने बताया की चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment