कानपुर -- पच्चीस हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार , भेज जेल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 13 December 2018

कानपुर -- पच्चीस हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार , भेज जेल

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता 
 
 
कानपुर में पुलिस ने पच्चीस हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी बल्लू निगम पर हत्या,लूट और डकैती के  कई  मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं। सजेती पुलिस ने अपहरण के बाद हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार किया है। जिसमें पहले भी सात अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मूल रूप से हमीरपुर का रहने वाला बब्लू निगम पर सजेती सहित कई थानों में मामले दर्ज हैं।
 
 
अनंत देव,एसएसपी कानपुरने बताया की  4/8/2017 को राम प्रकश की हत्या बबलू निगम और उसके साथियो ने मिल कर कर दिया था राम प्रकाश का पहले इन लोगो ने अपहरण करा लिया था और बाद में उसकी रस्सी से बांध कर हत्या कर दिया जिसके बड़ा इन लोगो ने उसके शव को थकाने लगाने के लिए यमुना नदी में फेक दिया था यह काफी समय से फरार था मुख़बिर की सटीक सूचना  पर इसको सजेती पुलिस ने गिरफ्तार किया है इसके ऊपर लूट हत्या के कई मामले दर्ज है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।