कानपुर - एनुअल स्पोर्ट्स डे पर दिखा छात्राओं का हुनर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Live: Loksabha Election Result 2019

Live: Loksabha Election Result 2019

Monday, 17 December 2018

कानपुर - एनुअल स्पोर्ट्स डे पर दिखा छात्राओं का हुनर

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता
 
सोमवार को फूलबाग स्थित क्राइस्टचर्च प्ले ग्राउंड में दयानन्द गर्ल्स पीजी कालेज का वार्षिक खेलकूद का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कल्याणपुर विधायक नीलिमा कटियार ने शिरकत की जहां नीलिमा कटियार और आरएसओ अजय कुमार सेठी ग्रीनपार्क स्टेडियम ने ध्वजारोहण कर स्पोर्ट्स डे का शुभारंभ किया। इस दौरान वार्षिक खेलकूद में छात्राओं ने अपने हुनर और शारीरिक क्षमता को दर्शाते हुए कई खेलो में हिस्सा लिया। 
 

 
बढ़ चढ़ कर छात्राओ ने लिया हिस्सा

 
हर वर्ष की तरह डीजी गर्ल्स कॉलेज का वार्षिक खेलकुद की प्रतियोगिता में बीएड, शारीरिक शिक्षा विभाग, बीए,एमए,बीएससी,एमएससी,एनसीसी, रोवर्स रेंजर्स की लगभग 300 छात्राओं ने जहां किसी ने दौड़ में 100 मीटर ,200 मीटर ,400 ,800 मीटर, लम्बी कूद,ऊंची कूद,गोला फेंक, चक्का फेंक, भाला फेंक ब 4 *100 मीटर रिले, में उत्साहपूर्वक भाग लिया और खेलकूद में अपने हुनर को दर्शाया। छात्राओं ने जमकर पसीना बहाते हुए दौड़ लगाई और लंबी कूद, गोला फेंक में हिस्सा लेकर ग्राउंड में बैठे लोगों का उत्साहवर्धन भी किया और अपने हुनर को सबके सामने लाया।
 
 
 
कार्य्रकम समापन के बाद विजेताओं को मेडल और ट्राफी दी जाएगी। एचओडी और विभागाध्यक्ष ,शारीरिक शिक्षा पूनम द्विवेदी ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस बार भी एनुअल स्पोर्ट डे आयोजित किया गया है इन खेलों को दो भागों में बांटा गया है एक तो पूरे कालेज का इवेंट चल रहा है और दूसरा इवेंट बीएससी और बीएड की छात्राओं के लिए है उनकी चैंपियनशिप के लिये है यह सारी प्रतिस्पर्धा हमारे कालेज की छात्राओं के बीच मे ही है लगभग 300 छात्राओं ने इस खेलकूद में हिस्सा लिया है। इस अवसर पर प्राचार्या साधना सिंह,मधुरिमा सिंह,कुमुदलता सिंह, अर्चना दीक्षित समेत तमाम कालेज की शिक्षिकाएं मौजूद रहीं।

No comments:

Post a Comment