आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में प्रदेश में चलाए जा रहे जनहित के कार्यक्रम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 7 January 2019

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में प्रदेश में चलाए जा रहे जनहित के कार्यक्रम

by तहकीकात न्यूज़  

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गयी है । इस बैठक में मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी आफाक अहमद होंगे एवं इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर0 पी0 चौधरी करेंगे ।




इस बैठक उत्तर प्रदेश के सभी जिले में पार्टी संगठन की स्थिति,पार्टी संगठन को प्रदेश में मजबूत एवं गतिशील करने, पार्टी के सदस्यता अभियान में गतिशीलता लाने,आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी,पार्टी द्वारा प्रदेश में चलाए जा रहे जनहित के कार्यक्रमो जैसे पूर्ण शराब बन्दी दहेज बन्दी में तेजी लाने, किसानों की समस्याओं,बेरोजगारी, प्रदेश की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का उत्तर प्रदेश मे बड़ा कार्यक्रम लगाने जैसे पार्टी के प्रदेश में होने वाले भावी कार्यक्रमो की रूप रेखा पर विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी।


इस बैठक मे पार्टी के सभी पदाधिकारीगण एवं जिलाध्यक्षगण अपने साथ जिला के समर्पित एवं क्रियाशील पार्टी सदस्यों को भी लेकर आएंगे।इस बैठक में सभी साथियों की उपस्थिति को अनिवार्य किया गया है। नव वर्ष 2019 की मंगल कामनाओं के साथ आपका  -सुभाष पाठक , प्रदेश महासचिव , जनता दल यूनाइटेड, उत्तर प्रदेश

No comments:

Post a Comment