भाजपा को समाज में फूट डालने और जह़र फैलाने में उसको महारत हासिल - अखिलेश यादव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 31 January 2019

भाजपा को समाज में फूट डालने और जह़र फैलाने में उसको महारत हासिल - अखिलेश यादव



महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि वे अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोकसभा चुनाव-2019 में सपा-बसपा गठबंधन की जीत का माहौल बनाने में जुट जाएं। जो भी प्रत्याशी घोषित हो उसका पूरी निष्ठा और एकजुटता से समर्थन और सहयोग करें। यादव ने कहा है कि हमें हर बूथ पर संघर्ष करना है। हर बूथ पर जीत हासिल करनी है। भाजपा षडयंत्रकारी पार्टी है। समाज में फूट डालने और समाज में जह़र फैलाने में उसको महारत हासिल है। लोगों को बहकाने और भटकाने की कला में वह दक्ष है। हर समाजवादी कार्यकर्ता को भाजपा की साजिशों के खिलाफ लोगों को जागरूक करना है और जनता के बीच भाजपा का पर्दाफाश भी करना है।पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया है। किसान बेहाल है। उसका न तो कर्ज माफ हुआ है और नहीं उसकी आय दुगनी हुई है। पांच साल के अंदर 50 हजार से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके है। नौजवानों के लिए दो करोड़ नौकरियां देने का भाजपा का वादा कोरा वादा ही साबित हुआ है। नौजवानों के लिए नौकरियों के रास्ते बंद हो गए हैं। नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार चैपट है। कई उद्योग बंद हो गए हैं। बेकारों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 
       
भाजपा राज में देश की अर्थव्यवस्था का बुरा हाल है। मंहगाई की मार से लोग त्रस्त है। भ्रष्टाचार में लगातार वृद्धि हो रही है। पिछड़ों, गरीबों, दलितों के प्रति भाजपा का रवैया पूर्णतया संवेदनहीन है। आरक्षण समाप्त करने की साजिशें हो रही हैं। देश की 60 प्रतिशत धन दौलत केवल 9 परिवारों के पास पहुंच गई है। समाज का हर वर्ग असंतुष्ट और आक्रोशित है। श्री अखिलेश यादव ने कहा कि जनता भाजपा की कुनीतियों से ऊबी हुई है। अब तक न तो उसके वादे पूरे हुए हैं और नहीं जनहित की कोई योजना भाजपा सरकारें लागू कर सकी हैं। सन् 2019 के चुनावों से जनता को यह मौका मिलेगा कि वह अपने वोट से जनविरोधी, वादाखिलाफ भाजपा का तख्ता पलट दें। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कार्यकर्ता दिन-रात एक कर दें। याद रहे यह चुनाव भारत के लोकतंत्र को बचाने का है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।