कानपुर --हाफ एनकाउंटर से अपराधी हुए पस्त - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 1 January 2019

कानपुर --हाफ एनकाउंटर से अपराधी हुए पस्त

ब्यूरो कानपुर- रवि गुप्ता 

शहर में लगातार एक के बाद एक हाफ एनकाउंटर से अपराधियों में पुलिस का डर दिखाई देने लगा है। जिसके चलते शहर के अपराध में कमी भी आई है वही सोमवार की रात एक बार फिर से पुलिस ने हाफ एनकाउंटर कर अपराधियों की कमर तोड़ दी है।




इस बारनजीराबाद पुलिस ने हाफ एनकाउंटर कर अपराधी को गिरफ्तार किया है। नजीराबाद पुलिस देररात चेकिंग कर रही थी इस पर सुमित राजपूत अपने साथियो के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा था इस पर पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो सुमित ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिस पर जवाबी फायरिंग में सुमित घायल हो गया जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। 




सुमित के पैर पर गोली जा लगी है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। सुमित शातिर लुटेरा है उसके ऊपर कई मुकदमें में भी है पुलिस अधीक्षक पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि कल्याणपुर के लखनपुर निवासी सुमित राजपूत शातिर लुटेरा है। उस पर कई लूट के मुकदमे दर्ज हैं। सोमवार की देर रात वह अपने साथी के साथ नजीराबाद थानाक्षेत्र में वारदात के इरादे से घूम रहा था। जेके नहरिया पर पक्की पुलिया के पास सुनसान जगह पर बदमाश आ रहे थे। इस दौरान इंस्पेक्टर सतीश साहू पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे उन्होंने सुमित को आवाज दी तो वह  भागने लगे। जीस पर  पुलिस  ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक अभियुक्त सुमित के दाये पैर में गोली जा लगी। जिससे वह गिर गया। जबकि उसका  दूसरा साथी फायरिंग करता हुआ भाग निकला। पुलिस को मौके से एक मोटर साइकिल, एक तमंचा 315 बोर, बरामद हुए हैं। घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a Comment