दिल्ली से झूठ चला जो लखनऊ तक पहुच गया , लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भ्रष्टाचार है - अखिलेश यादव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 1 January 2019

दिल्ली से झूठ चला जो लखनऊ तक पहुच गया , लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भ्रष्टाचार है - अखिलेश यादव

महेंद्र मिश्रा ब्यूरो उत्तर प्रदेश 

पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज नववर्ष की बधाई देते हुए नौजवानों का आव्हान किया कि वे सन् 2019 के चुनावों में समाजवादी पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होने कहाकि समाजवादी पार्टी जातिवादी नहीं नौजवानो की पार्टी है। नौजवान ही परिवर्तन के ध्वजवाहक होते है। वे ही फिर सत्ता परिवर्तन करेगें। 

      
इससे पहले समाजवादी पार्टी मुख्यालय में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के लिए आज सुबह से लोगों का भारी तांता लगा रहा। राज्य के विभिन्न जनपदों से कल से ही लखनऊ आने का नेताओं और कार्यकर्ताओ का सिलसिला बना रहा। घंटो प्रतीक्षा के बाद भी मिलने वालों का उत्साह देखने लायक था। इनमें लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओ का बड़ा समूह था। भेंटकर्ताओं में गरीब बच्चे, डाक्टर्स, सांसद, युवा नेता, महिलाएं, साधु-सन्त, अधिवक्ता, शिक्षक, किसान, पूर्व विधायक, संगठन के पदाधिकारीगण तथा सिख, इसाई एवं मुस्लिम धर्मगुरू भी शामिल थे। बैंड की धुनों पर भी अखिलेश का स्वागत किया गया। कई क्विंटल फूलों के गुलदस्ते से तमाम लोगो ने उन्हें शुभकामनाएं दी।
      
मिलने वालों ने कामना की कि अखिलेश ही उनका नेतृृत्व करते रहें। भाजपा की सरकार से सभी सताये गए हैं। इसके मुकाबले लोग समाजवादी सरकार के कामों को याद कर रहे हैं। अखिलेश ही उनका भला करेगें। लोगो ने यह भरोसा भी दिलाया कि वे सन् 2019 के चुनावों में समाजवादी पार्टी की जीत के लिए भरसक प्रयास करेगें और अखिलेश के हाथों को मजबूत करेेगें।
       
नववर्ष पर अपने प्रति व्यक्त शुभकामनाओं से अभिभूत अखिलेश यादव ने कहा कि जब एक तारीख बदलने से लोगों की खुषी का ठिकाना नहीं है तो अगर भाजपा सरकार बदल गयी तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या असर होगा। इसके लिए संकल्प लेना होगा कि सरकार बदले। लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भ्रष्टाचार है। दिल्ली से झूठ चला जो लखनऊ तक पहुच गया। पूरे देश में झूठ पर झूठ का विस्तार कर दिया।
       
पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने नए वर्ष में जनता के साथ अच्छा होने की आशा जताते हुए कहा कि समाजवादी तो विकास के रास्ते पर प्रदेश को ले जा रहे थे, भाजपा ने वे सभी रास्ते बंद कर दिए। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में अव्यवस्था है। कर्ज से लदे किसान आत्महत्या कर रहे है। कानून-व्यवस्था बर्बाद है। नौजवानो की पूरी एक पीढ़ी को नौकरी नहीं मिलने वाली है। भाजपा राज में एक यूनिट बिजली नहीं पैदा हुई। फर्जी इंकाउंटर हो रहे है। भाजपा को जुमला पार्क बनाना चाहिए चुकि यही भाजपा का असली चेहरा है।

अखिलेश यादव ने कहाकि नफरत और समाज में खाई पैदा करने के लिए भाजपा जिम्मेदार है। जनता को मूल मुद्दो से भटकाकर वह सत्ता में आई है। जनता आशा करती है कि सन्2019 में तो सच बोलकर भाजपा झूठ का प्रायश्चित करेगी। जनता ने झूठ से मुक्त होने का बड़ा निर्णय ले लिया है। जनता बदलाव चाहती है। नए वर्ष में देश को नया प्रधानमंत्री मिलेगा।

No comments:

Post a Comment