सुल्तानपुर / लंभुआ - रोजगार मेले में चार सौ अभ्यर्थियों का पंजीकरण ... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 21 January 2019

सुल्तानपुर / लंभुआ - रोजगार मेले में चार सौ अभ्यर्थियों का पंजीकरण ...

रीतू श्रीवास्तव तहकीकात न्यूज प्रभारी सुल्तानपुर

रोजगार मेले का शुभारंभ करते पूर्व जिला जज आरपी शुक्ला व अमरनाथ मिश्रा पूर्व भारतीय व्यापार सेवा संयुक्त महानिदेशक विदेश व्यापार भारत सरकार।लम्भुआ ब्लाक परिसर में जगदेव द्रोपदीयम लोक कल्याण ट्रस्ट के चेयरमैन पूर्व संयुक्त महानिदेशक विदेश व्यापार भारत सरकार अमरनाथ मिश्रा के नेतृत्व में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। 


मेले का उद्घाटन पूर्व जिलाजज आरपी शुक्ला व खंड विकास अधिकारी अमरनाथ शुक्ला ने सरस्वती जी की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित करके किया।रोजगार मेले में चार सौ अभ्यर्थियों का पंजीकरण किया गया। रोजगार मेले में कुल नौ कंपनियों ने बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए हिस्सा लिया। पंजीकरण के बाद अभ्यर्थी बारी बारी से अपनी योग्यता अनुसार कंपनियों के प्रतिनिधि के समक्ष अपना साक्षात्कार दिया। कंपनियों के प्रतिनिधियों ने बताया कि इन सभी अभ्यर्थियों में से जिनका सेलेक्शन हो जाएगा, उन्हें कॉल करके रोजगार का अवसर प्रदान किया जाएगा।

ट्रस्ट के चेयरमैन मिश्रा ने बताया कि हमारा एक ही लक्ष्य है की ज्यादा से ज्यादा युवा रोजगार प्राप्त कर स्वावलंबी बने।मेले में नायब तहसीलदार शिव नरेश खंड विकास अधिकारी अमरनाथ शुक्ला, कांग्रेसी नेता ओम प्रकाश सिंह,डॉ.के.पी.सिंह,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि जगदीश चौरसिया, डॉ. राम अभिलाष त्रिपाठी, डॉ. लक्ष्मण गांधी, आयुष चतुर्वेदी, पूर्व शिक्षक चितरंजन सिंह, विजय प्रकाश श्रीवास्तव, अप्रबल सिंह, दिनेश त्रिपाठी अमित बरनवाल, विवेक बरनवाल, शुभम तिवारी, राम तीरथ साहू, विष्णु तिवारी, संदीप अग्रहरी, आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।