वाराणसी - वाहन धक्के से घायल महिला को SSP ने पहुंचाया अस्पताल, सभी ने की सराहना .... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 28 January 2019

वाराणसी - वाहन धक्के से घायल महिला को SSP ने पहुंचाया अस्पताल, सभी ने की सराहना ....

कैलाश सिंह विकाश ब्यूरो वाराणसी 

वाहन धक्के से घायल महिला को SSP ने पहुंचाया अस्पताल, सभी ने की सराहना, आरक्षी भर्ती परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण करके लौट रहे थे पुलिस कप्तान, सड़क पर घायल पड़ी महिला को देख कर तुरंत रुकवायी कारआरक्षी भर्ती की परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण करके लौट रहे एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने सड़क पर पड़ी घायल महिला को देख कर तुरंत ही कार रोकवायी। पुलिस कप्तान ने अधीनस्थों के सहयोग से तुरंत ही महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसएसपी की तत्परता देख कर सभी उनके काम की सराहना कर रहे हैं।

बनारस में को आरक्षी भर्ती परीक्षा थी। एसएसपी आनंद कुलकर्णी सुबह से ही परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण कर रहे थे। एसएसपी दोपहर में शिवपुर थाना क्षेत्र के परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण करने गये थे वहां से लौट रहे एसएसपी ने देखा कि सुद्धिपुर के पास सड़क पर घायल गिरी महिला तड़प रही है। एसएसपी ने तुरंत ही कार रोकवायी और महिला को अस्प़ताल भेजवाया। इसके बाद एसएसपी ने महिला का सही ढंग से इलाज कराने का निर्देश भी दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिसौर पुल निवासी राजेन्द्र प्रजापति की पत्नी सड़क पार कर रही थी इसी बीच एक चार पहिया वाहन से उसे धक्का लग गया। फोरलेन रोड होने के चलते इस पर तेज गति से वाहन चलते हैं। वाहन चालक धक्का मारने के बाद वहां से फरार हो गया। एसएसपी ने शिवपुर एसओ नागेश सिंह को वाहन चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है। जिस तरह से पुलिस कप्तान ने महिला की मदद की है सभी उसकी सराहना कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment