फर्रुखाबाद - कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने और सरकार विरोधी नारेबाजी समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ा.. - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 9 February 2019

फर्रुखाबाद - कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने और सरकार विरोधी नारेबाजी समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ा..

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा 

 फर्रुखाबाद में चैनल की खबर का असर हुआ है कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने और सरकार विरोधी नारेबाजी करना प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ गया। पुलिस ने उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों में यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव भी हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला स्तरीय नेता व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में सरकार की नीतियों के विरोध में धरना दिया था। यहां पर यूथ ब्रिगेड के नेतृत्व में युवाओं ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर नारेबाजी की थी। 




 इस दौरान जिले में लागू धारा 144 का उल्लंघन भी किया गया। चैनल में खबर का सज्ञान लेकर पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने प्रसपा यूथ बिग्रेड प्रदेश सचिव मनमोहन सिंह  के अलावा दिलीप कुमार, दीपक, बॉबी, रिषभ, इकरार, राजेश दिवाकर, गिरंद यादव, नवलकिशोर, अरबिंद कुमार, अजीत कुमार, प्रशांत यादव, शिवा, अवनीश, शिवकुमार, अवनीश गुप्ता, प्रिंस  यादव, सुनील, विनीत कुमार, वैभव व 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर नारेबाजी करने, जिले में लागू धारा 144 का उल्लंघन करना आदि धाराओं में तहरीर दी।अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह  ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment