अखिलेश ने वायुसेना को किया सैल्यूट, माया ने कहा- सेना को पहले देते फ्रीहैंड तो न होती शहादत... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 26 February 2019

अखिलेश ने वायुसेना को किया सैल्यूट, माया ने कहा- सेना को पहले देते फ्रीहैंड तो न होती शहादत...

मीडिया डेस्क


पुलवामा हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिये जाने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय वायुसेना की बहादुरी को ट्वीट कर सलाम किया है। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर वायुसेना के जाबाजों की प्रशंसा की है और कहा कि जैश आतंकियों के खिलाफ पीओके में घुसकर भारतीय वायुसेना के बहादुर जाँबाज़ों की साहसिक कार्रवाई को सलाम व सम्मान। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगर सेना को पहले फ्रीहैंड दे दिया होता तो पठानकोट, ऊरी व पुलवामा जैसी घटनाएं नहीं होतीं।



आपको बता दें कि आज सुबह भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पारकर आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है।सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए। जिसमें आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गया।वहीं, पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने आज सुबह ट्वीट कर बताया कि मुजफ्फराबाद सेक्टर में भारतीय विमानों ने घुसपैठ की कोशिश की, जिसके बाद पाकिस्तानी सेना ने त्वरित कार्रवाई की है।

No comments:

Post a Comment