संदिग्ध आतंकियों से एनआईए ने की लंबी पूछताछ, पुलवामा हमले से कनेक्शन तलाशने की भी कोशिश... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tahkikat News: Latest Video.

Tuesday, 26 February 2019

संदिग्ध आतंकियों से एनआईए ने की लंबी पूछताछ, पुलवामा हमले से कनेक्शन तलाशने की भी कोशिश...

मीडिया डेस्क 

सहारनपुर के देवबंद से गिरफ्तार जैश ए मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी नवाज उर्फ शाहनवाज और आकिब से सोमवार को एनआईए ने भी लंबी पूछताछ की और पुलवामा हमले से कनेक्शन तलाशने की भी कोशिश की। एनआईए के अलावा एक अन्य केंद्रीय एजेंसी ने भी दोनों संदिग्ध आतंकियों से बारी-बारी से सवाल-जवाब किए। 
पूछताछ में नवाज ने बताया कि उसे पुलवामा हमले की जानकारी अखबार पढ़ कर हुई थी। नवाज की यह बात जांच एजेंसियों के गले नहीं उतर रही है। क्योंकि नवाज न सिर्फ कामरान गाजी के संपर्क में था बल्कि घटना के बाद से ही यह खबर पूरे देश में आग की तरह फैल गई थी।


मंगलवार को एटीएस की एक टीम दोनों संदिग्ध आतंकियों को लेकर सहारनपुर जाएगी। आईजी एटीएस असीम अरुण ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर फोन का डाटा निकाला गया है। एक टीम उसका विश्लेषण कर रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों संदिग्ध आतंकियों ने सहारनपुर में और जिन लोगों से अपने कनेक्शन की बात की थी, उन्हें भी बुलाकर पूछताछ की जा रही है। आईजी एटीएस असीम अरुण ने देवबंद के छात्रों से भी अपील की है कि यदि कोई उनको बरगलाने या बहलाने की कोशिश कर रहा है या फिर कोई संदिग्ध व्यक्ति आसपास दिखाई देता है तो उसकी सूचना एटीएस को दें। जानकारी देने वाली की पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी।

No comments:

Post a Comment