कानपुर - दो डम्फर की भीषण भिड़ंत में ड्राइवर फसा ,चार घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद ड्राइवर को निकला गया बाहर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 24 February 2019

कानपुर - दो डम्फर की भीषण भिड़ंत में ड्राइवर फसा ,चार घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद ड्राइवर को निकला गया बाहर


ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता
 
चकेरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे जाजमऊ पर ओवर टेक के चक्कर मे दो डम्फर में भीषण भिड़ंत हो गई ।जिसके बाद हाइवे पर कई किलोमीटर का जाम लग गया ।दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक डम्फर  का ड्राइवर अपनी गाड़ी की सीट पर ही बुरी तरह फस गया  घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने फसे हुए ड्राइवर को निकालने के लिए घण्टो मसक्कत करती रही । ।लोगो का कहना है कि सुबह चार बजे के करीब कानपुर से लखनऊ जा रहे दो डम्फर ओवरटेक के चक्कर मे भीड़ गए जिसमे एक ड्राइवर गाडी की सीट में ही बुरी तरह फस गया है जबकि दूसरा डम्फर वाला अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार ही गया है।
 
 
घटना के बाद  पुलिस ने गैस कटर के माध्यम से गाड़ी के ड्राइवर केबिन को कटवा  कर फसे हुए ड्राइवर को बाहर निकाला जिसके बाद उसे काशीराम अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान ड्राइवर करीब चार घण्टे तक अपनी सीट में फसा रहा चकेरी पुलिस ने बताय की दो डम्फर लखनऊ की तरफ जा रहे थे और ओवरटेक के चक्कर में बिड गए जिससे हदशा हुआ ड्राइवर को शाकुसल गाडी से निकाल ार अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरे डम्फर की तलश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।