अयोध्या में कैंडिल मार्च निकालकर, मुस्लिम युवकों ने आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए जमकर नारे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 16 February 2019

अयोध्या में कैंडिल मार्च निकालकर, मुस्लिम युवकों ने आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए जमकर नारे


मृतक सभी जवानो के परिजनों को एक- एक करोड़ की आर्थिक मदद दिए जाने कि गई मांग

रिपोर्ट -वासुदेव यादव

अयोध्या। नगर में शनिवार की शाम मुस्लिम समाज के युवकों व जिला काँग्रेस पार्टी के महासचिव मो0 आफाक उर्फ भोलू भाई के नेतृत्व में आतंकी  घटना को लेकर कैंडिल मार्च निकाला।

  यह मार्च टेढ़ी बाजार से लेकर श्रीराम अस्पताल तक युवकों ने निकाला। यहां पर पुलवामा के आतंकी हमले में मारे गए सभी जवानो को नमन करते हुए उन्हें सच्ची श्रधांजलि दी गई। इसके अलावा पाक विरोधी युवकों ने जमकर नारे लगाए। केंद्र सरकार से की गई सख्त कार्यवाही की मांग व सभी मृतक जवानो के परिजनों को एक- एक करोड़ रुपये आर्थिक छतिपूर्ति  दिए जाने की तत्काल मांग की गई।

इस दौरान मो0 आफाक ने कहा कि यह घटना बहुत ही दुःखद व निन्दनीय हैं। अतः आतंकियों पर सख्त कार्यवाही सरकार करे, ताकि पुनः ऐसी घटना न हो सके।  जबकि मो0 हाजी साजिद ने कहा कि अब आतंकियों को बख्शा न जावे। आतंकी की कोई जाति धर्म नही होती है। उनको मिटा दिया जावे। 

 इस मौके पर मोहम्मद शाहिद दिलशाद अहमद राजेंद्र मो. गुलशन ताहिर मोहम्मद फैज मोहम्मद इश्तियाक मुस्तकीम मुन्नी देवी सहित सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के युवक व कांग्रेस पार्टी के युवा नेता गण शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।