सीडीओ द्वारा ब्लाक लम्भुआ का निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 21 February 2019

सीडीओ द्वारा ब्लाक लम्भुआ का निरीक्षण


तहकीकात न्यूज़ डेस्क
 
प्रभारी जिलाधिकारी मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुल्गी ने आज सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न होने के पश्चात्  विकास खण्ड लम्भुआ का निरीक्षण किया। उन्होंने ब्लाक कार्यालय, कम्प्यूटर रूम तथा अन्य कक्षों व परिसर में बने सार्वजनिक शौंचालय का निरीक्षण कर कार्यालय/परिसर की सफाई नियमित रूप से कराये जाने  के साथ-साथ शांचालयों की फीडिंग की स्थिति में प्रगति लाने के निर्देश प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी रतन कुमार लाल मनी को दिये।
 
मुख्य विकास अधिकारी ने कार्यालय के विभिन्न अभिलेखों के रख रखाव व अद्यतन अंकन किये जाने तथा शासन द्वारा संचालित योजनाओं को पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाने सहित विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर कराये जाने का निर्देश प्रभारी बीडियो को दिये। इस मौके पर परियोजना निदेशक डीआरडीए एस0के0 द्विवेदी, तहसीदार लम्भुआ जीतेन्द्र गौतम आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।