वाराणसी - PM Modi के आने से पहले रेलवे यात्री सेवा समिति के चेयरमैन ने किया निरीक्षण, बोले समय से तैयारियां कर लें पूरी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 15 February 2019

वाराणसी - PM Modi के आने से पहले रेलवे यात्री सेवा समिति के चेयरमैन ने किया निरीक्षण, बोले समय से तैयारियां कर लें पूरी





ब्यूरो बनारस -कैलाश सिंह विकास


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 फरवरी को काशी आ रहे हैं। उनके आने से पहले रेलवे यात्री सेवा समिति के चेयरमैन राम चंद्रा ने 3 सदस्यीय दल के साथ गुरुवार को मंडुआडीह स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने प्लेटफार्म नंबर एक के यात्री वेटिंग हाल में झाला लगा देख कहा जिस देश के पीएम सफाई के लिए खुद झाड़ू उठा लिए उनके आगमन से पहले यहां पर रंग रोगन हो जाना चाहिए।

उन्होंने स्टेशन पर लगे खाने पीने के स्टालों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने सेकेंड एंट्री गेट का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।