लखनऊ - भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई.. - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 6 March 2019

लखनऊ - भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई..

 महेन्द्र मिश्रा ब्यूरो 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर आज बसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यमंत्री व पूर्व में तीन बार विधायक रहे वेदराम भाटी, हाथरस से रालोद की पूर्व सांसद श्रीमती सारिका सिंह बघेल एवं उनके साथ देवेन्द्र सिंह बघेल, नोएडा से बसपा के पूर्व प्रत्याशी रवि मिश्रा, अवकाश प्राप्त चीफ कमिश्नर आयकर विभाग एवं सलोन से बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी बृजलाल पासी, बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व लोकदल से बलदेव-मथुरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डा0 निरंजन धनगर, बसपा से मथुरा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी उदयन शर्मा, छावनी परिषद कानपुर के निर्दलीय उपाध्यक्ष लखनलाल ओमर, निर्दलीय पूर्व प्रत्याशी अश्विनी सिंह, मथुरा जिले के राया से निर्दलीय चेयरमैन राकेश शर्मा, मथुरा जिले के सोंख से निर्दलीय चेयरमैन भरत सिंह, मथुरा जिले के गोवर्धन से निर्दलीय चेयरमैन खेमचन्द्र शर्मा, मथुरा जिले के राधाकुण्ड से निर्दलीय चेयरमैन टिम्टू, सीतापुर के सामाजिक कार्यकर्ता गौरव शर्मा, रायबरेली विधानसभा के सपा महासचिव राजेश तिवारी, बसपा के बहराइच विधानसभा के पूर्व प्रभारी रिषभ तिवारी ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भाजपा की सदस्यता लेने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि मोदी सरकार जनता के हित में दिन-रात काम कर रही है और उसके साथ ही योगी सरकार कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार के द्वारा लोककल्याण में किये जा रहे कार्यों और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जनहित में चलाये जा रही योजनाओं से आम जनमानस में भाजपा के प्रति लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा आज विपक्षी दलों में भय का वातावरण है इसीलिए लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए आपस में गठबंधन कर विजय के सपने संजो रहे है लेकिन भाजपा का गठबंधन जनता से है इसलिए हम एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से विजयी होंगे। सदस्यता ग्रहण कराते हुए डा0 पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ चलने के लिए तैयार प्रत्येक राष्ट्रवादी व अन्त्योदय की विचारधारा को आत्मसात करने वालों का भाजपा में स्वागत है। भाजपा के पक्ष में खड़ी आपार जनशक्ति के भय ने सपा-बसपा को भयबंधन करने पर विवश किया है।इस दौरान प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, सलिल विश्नोई, गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment