गोंडा-अपना दल, कांग्रेस और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 9 April 2019

गोंडा-अपना दल, कांग्रेस और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल


ब्यूरो गोंडा-राकेश सिंह 

आज अपना दल, कांग्रेस और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने वार्ड शास्त्रीनगर, श्रीमूर्ति मिश्रा चिल्ड्रेन अकादमी, खुरासा, बीरेपुर, भिठौरा, खानपुर, गोहन्ना, धसवा, राम बहादुर सिंहपुरवा आदि गांव का जनसंपर्क किया। अपने जन संपर्क कर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि देश में वर्तमान समय की स्थिति बहुत ही भयावह हो चुकी है क्योंकि युवाओं से किए गए वायदे रोजगार के बाद कागजों की फाइलों में आज भी ऐसे ही लिखे हुए रखे हैं इन बातों पर बेरोजगार युवाओं से लेकर विपक्षी पार्टियां भी सरकार से सवाल पूछ रही है लेकिन जवाब देने को तैयार नहीं है । वास्तविकता यह है कि सरकार सवालों का जवाब देने की बजाय न्यूज़ चैनलों पर अपनी उपलब्धियां गिना रही है। क्या आपने सोचा है कि सरकार जो उपलब्धियां गिना रही हैं उनमें युवाओं को रोजगार तो मिला ही नहीं बल्कि असलियत यह है कि पहले से और अधिक लोग बेरोजगार हो गए हैं।


सरकार की नोटबंदी करने से काला धन तो नहीं आया लेकिन इसे करने से मजदूरों, किसानों व अन्य अल्पसंख्यक लोगों का रोजगार जरूर चला गया, नोटबंदी के बाद जीएसटी पर बिना विचार विमर्श किए ही लागू कर दिया गया अब जनता को राहत देने के बजाय कुछ उत्पादों से जीएसटी जरूर कम कर रही है लेकिन सरकार रोजगार नहीं दे रही है।


बिहार, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में किसानों के बच्चे दिल्ली में पढ़ने जाते हैं कि यहां से शिक्षा लेकर सरकारी नौकरी प्राप्त कर सके पर विडंबना यह है कि कई वर्षों के बाद भी सरकारी नौकरी नही मिली इस दौरान महेश तिवारी, आर बी सिंह पटेल,  विजय कृष्ण पाण्डेय पूर्व जिलाध्यक्ष कांग्रेस, विजय पटेल, शहर अध्यक्ष कांग्रेस रमा कश्यप आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment