विपक्ष के नेता चाहे जितना भी एक हो जाएं पर जनता मोदी जी के साथ - केशव प्रसाद मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 9 April 2019

विपक्ष के नेता चाहे जितना भी एक हो जाएं पर जनता मोदी जी के साथ - केशव प्रसाद मौर्य

 महेन्द्र मिश्रा ब्यूरो 

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक केशव प्रसाद मौर्य ने आज झांसी में भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में मुक्ता काशी मंच से एक विशाल जनसभा को संबोधित किया और कहा कि मोदी जी के पीएम बनने से पूरी दुनिया में भारत का मस्तक ऊंचा हुआ है पिछड़े वर्गों के बीच से मोदी जी के रूप में आया हुआ व्यक्ति जब प्रधानमंत्री बनता है तो सबका साथ सबका विकास, सबको सम्मान सबको स्थान देने की बात करता है और भारत की प्रतिष्ठा को पूरी दुनिया में स्थापित करने का काम करता है। कुंभ मेले में सफाई कर्मचारियों के चरण धोने का भी काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है, ऐसा सम्मान आज तक उन्हें किसी ने भी नहीं दिया है। मोदी जी के नेतृत्व में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के पंचतीर्थो को विकसित करने का कार्य किया गया है। आजादी के बाद से लगातार यह मांग थी कि पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का कार्य किया जाए तथा सामान्य वर्ग के गरीबों को भी आरक्षण का लाभ दिया जाए। मोदी जी के नेतृत्व में पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा प्रदान किया गया है और गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत का आरक्षण प्रदान किया गया है साथ ही पिछड़ों और दलितों के आरक्षण से कोई भी कटौती नहीं की गई है जिससे सबका साथ और सबका विकास प्रदर्शित होता है।भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना, सौभाग्य योजना का जिक्र किया। उन्होंने श्रम योगी मानधन योजना का भी जिक्र किया जिसके अंतर्गत 15000 से कम कमाने वाले लोग यदि 18 से 40 वर्ष की आयु के बीच योजना का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें 60 वर्ष की आयु में 3000 रूपये की मासिक पेंशन प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि 2017 में जब उनकी सरकार बनी तो उन्होंने 86 लाख किसानों का 36000 करोड रुपए का कर्ज माफ करने का काम किया था। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश के किसानों को 2000 की तीन किस्तों में बीज खाद और सिंचाई के लिए बिना किसी भेदभाव के पैसा देने की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि मोदी जी जो कहते हैं वह करते हैं।



विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि एसपी और बीएसपी सड़क, बिजली और कानून व्यवस्था पर मुद्दा नहीं बना रहे क्योंकि इन्हें मालूम है कि यह जो सड़क के नाम पर पैसा जारी करते थे उसे मिल कर खा जाते थे। बड़े-बड़े गुंडे और अपराधी थाने में बैठते थे और गरीब, किसान और व्यापारियों का उत्पीड़न करते थे। आज बदलाव आया है। आज गरीब आदमी को भी अपराधियों और भू-माफियाओं का डर नहीं लगता है और उसके खिलाफ शिकायत करने की उसकी हिम्मत होती है। जो लोग बेल पर घूम रहे हैं उन्हें 23 मई के बाद जेल जाना पड़ेगा। मोदी जी के नेतृत्व में सेना ने 1000-1000 किलो के बम अजहर मसूद की आतंकवादी पैदा करने वाली आतंक की फैक्ट्री पर गिराए थे लेकिन सपा बसपा और कांग्रेस रो रहे हैं जिससे ऐसा लगता है की बम आतंकवादियों पर न गिरा कर सपा, बसपा और कांग्रेस के कार्यालय पर गिराए गए हैं। कांग्रेस के घोषणा पत्र से लगता है कि कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का कहना है कि पहली गोली हम नहीं चलाएंगे लेकिन गोली का जवाब गोला से दिया जाएगा। मोदी जी सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से जवाब देने वाले प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी अठारह-अठारह घंटे काम करने वाले पी एम हैं, सपा और बसपा यदि एक भी सीट जीत गए तो कांग्रेस अध्यक्ष का सपोर्ट करेंगे जिन्हें 8 घंटे भी काम करने में डर लगता है। उन्होंने कहा कि 2014 में कोई भी कांग्रेसी मंदिर नहीं जाता था लेकिन आज यह मंदिर मंदिर भटक रहे हैं, अखिलेश यादव आज गंगा नहा रहे हैं, वे चाहे मंदिर जाएं, गंगा नहाए या कैलाश मानसरोवर जाएं मैं इनका विरोध नहीं करता लेकिन यह ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि इन्हें लगता है की यदि राहुल गांधी मंदिर नहीं जाएंगे तो उन्हें इटली जाना पड़ेगा और यदि अखिलेश यादव गंगा में डुबकी नहीं लगाएंगे तो सैफई जाना पड़ेगा। उन्होंने गठबंधन को एक बिना दूल्हे वाली बारात बताया और कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस बाद में तय करेंगे कि उनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा जबकि भाजपा का दूल्हा तय है। कांग्रेस ने 55 साल में देश को बर्बाद किया और सपा-बसपा ने 15 साल में प्रदेश को बर्बाद किया। श्री केशव प्रसाद ने कहा कि नेता चाहे जितने भी एक हो जाएं पर जनता तो भाजपा के साथ ही है। भाजपा सरकार ने 5 साल में जो काम किया वह कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई। उन्होंने इस चुनाव को देश को 5 साल आगे ले जाने वाला चुनाव नहीं बताया बल्कि कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में यह चुनाव देश को 100 साल आगे ले जाएगा।

No comments:

Post a Comment