ट्रैक्टर बाइक की टक्कर में एक की मौत एक घायल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 28 April 2019

ट्रैक्टर बाइक की टक्कर में एक की मौत एक घायल

 

 ब्यूरो- रवि गुप्ता 

कानपुर । महराजपुर थाना क्षेत्र के रुमा इलाके में उलटी तरफ से आ रहे बाइक सवार छात्रों को  ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया इस दौरान ट्रैक्टर पलट गया जिसके नीचे दोनों छात्र आ गए। घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को काशीराम अस्पताल लेकर पहुंचे जहा डाक्टरों ने एक छात्र को मृत घोसित कर दिया जबकि दूसरे को रीजेंसी रिफर किया है वही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया। 

 इस दौरान पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए चालक की तलश शुरू कर दी है जबकि मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

महराजपुर पुलिस ने बताया की विजेन कालेज के दो छात्र उलटी साइड से कानपुर की तरफ से फतेपुर की तरफ जा रहे थे तभी रुमा के पास फतेपुर की तरफ से आ रहा ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया जिसके चलते ईंटो से लड़ा हुआ ट्रैक्टर पलट गया और दोनों छात्र उसके निचे दब गए.मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को काशीराम में लेकर पहुंची जहा एक छात्र की मौत हो गई जबकि दुसरा घायल है कन्नौज  वाला तौफीक की मौत हुई है जबकि उसका साथी शाहिल घायल है दोनों पटेल नगर में रह कर पढ़ाई कर रहे थे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।