वाराणसी-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूर्व जज, पूर्व सैनिक और पुजारी वाराणसी से मैदान में - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 15 April 2019

वाराणसी-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूर्व जज, पूर्व सैनिक और पुजारी वाराणसी से मैदान में

ब्यूरो वाराणसी-कैलाश सिंह विकास 

वाराणसी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे प्रधानमंत्री के खिलाफ पूर्व जज, पूर्व जवान और पुजारी चुनावी मैदान में हैं। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 19 मई को मतदान होगा। प्रधानमंत्री मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक के अलावा रिटायर्ड जस्टिस सी.एस. कर्णन भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे।

कर्णन सुप्रीम कोर्ट के अवमानना मामले में दोषी करार दिए जा चुके हैं,अब वे यहां से चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं।अभिनंदन पाठक 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे।भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आड़े हाथों लेते हुए अभिनंदन पाठक ने कहा कि 'बीजेपी जुमलों के लिए जानी जाने वाली एक पार्टी है। जिसने लोगों को अच्छे दिन का वादा किया था। बीजेपी ने हर नागरिक को 15 लाख रुपए देने का वादा किया गया था और अब वे हमें पकौड़ा बेचने के लिए कह रहे हैं। वे अली बनाम बजरंगबली का मुद्दा उठा रहे हैं।

सीएस कर्णन पहले मध्य चेन्नई लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं और वाराणसी उनका दूसरा निर्वाचन क्षेत्र होगा। बता दें कि जस्टिस कर्णन ने 2018 में एंटी-करप्शन डाइनेमिक पार्टी (एसीडीपी) का गठन किया था जिसके उम्मीदवार के रूप में उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया है।

No comments:

Post a Comment