कन्नौज - अखिलेश यादव व उनकी पत्नी डिम्पल यादव सहित महागठबंधन की जनसभा ... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 17 April 2019

कन्नौज - अखिलेश यादव व उनकी पत्नी डिम्पल यादव सहित महागठबंधन की जनसभा ...

रिपोर्ट - मोबीन मन्सुरी

कन्नौज   समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व  उनकी पत्नी  डिम्पल यादव सहित महागठबंधन ने जनसभा को किया सम्बोधित ।कन्नौज के तेराजाकेट में जनसभा को किया गया सम्बोधित । समाजबादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंच पर माइक पकड़ते ही भाजपा सरकार पर प्रहार किया किया  उन्होंने कहा कि मेरी सरकार में बहुत बिकास कार्य हुए डायल 100 , 108 जैसी सुबिधाये हमारी सरकार में दी गई पहले तो हम और आप अकेले थे अब हमारी ताकत बढ़ी है हमारे साथ बहुजन समाजपार्टी भी है अब मौसम एक दम साफ हो चुका है  अबकी बार ऐसा तूफ़ान आने बाला है जिससे लोगो की आँखे खुली की खुली रह जाएगी हमारे कार्यकर्ताओ में जो जोश है उससे साफ जाहिर होता है कि इस बार हमारी जीत रिकार्ड मतों से जीत होगी ।यहाँ की जनता इतिहास बनाती है डिम्पल यादव  को निर्विरोध सासंद बना कर संसद भेजने का काम किया यहाँ की सड़क बनी है आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे  देख लीजिए । भाजपा अभी तक  जी टी रोड नही बना पाई ।


यही प्रधानमंत्री आये थे और वादे किए थे अच्छे दिन के कहा गए अच्छे दिन मित्रो  अच्छे दिन चोरी हो गए  ।हमारे किसानों की यूरिया से चोरी हुई बताओ यह अच्छे दिन है क्या किसी को जी एस टी से कोई फायदा हुआ नही ।नोट बन्दी से कोई फायदा हुआ नही हुआ। कन्नौज की जनता  29 तारीख को चौकी छीनने का काम  करेगी ।भारतीय जनता पार्टी नया देश बनाने की बात करते है लेकिन यह नया देश महागठबंधन ही  बनाएगा । मित्रो गाँव मे गला घोटु बीमारी है फैलती है बही  भारतीय जनता पार्टी को है ।उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों का भी खूब बखान किया ।सबसे ज्यादा हमने पुलिस की भर्ती की है हमारी सरकार केंद्र में बनी तो सीधी भर्ती होगी । हमारी सरकार में स्कूल के बच्चो को हमने दूध पिलाया हमने फल भी खिलाए लेकिन अब नही मिल रहा होगा ।
 
108 एम्बुलेंस बर्बाद कर दी 
 बाबा मुख्यमंत्री ने 100 न भी खराब कर दी  ।समाजवादी पेंशन बन्द हो गई हमारी सरकार में गरीब महिलाओं को तीन हजार रुपये देने का का काम करेंगे 
 
काम मे कोई मुकाबला नही है ।
बही डिम्पल यादव ने कहा कि हमारी सरकार में अनेक बिकास हुए 100 न सुबिधा दी गई ब 108 न एम्बुलेंस चलाई गई । इसबार कन्नौज की जनता हमे ऐतिहासिक वोटों से जिता कर संसद भेजने का काम करेगी ।

No comments:

Post a Comment