कानपुर देहात -भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के गाँव चांदापुर में युवक की गोली मारकर की गई हत्या। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 18 April 2019

कानपुर देहात -भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के गाँव चांदापुर में युवक की गोली मारकर की गई हत्या।


जिला सवांदाता -अरविन्द शर्मा

कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के गाँव चांदापुर में युवक की गोली मारकर की गई हत्या। सुबह बाग में पड़ी मिली युवक की लाश.पूरे गांव का माहौल खराब, पुलिस से भिड़े परिजन भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद. फॉरेंसिक टीम व क्यूआटी पुलिस भी मौके पर पहुंची।मृतक सोहेल पुत्र अनसार (18 वर्ष) है पूर्व प्रधान का भतीजा। म्रतक के परिजनों ने वर्तमान प्रधान के भाई और भतीजे पर लगाया हत्या का आरोप।3 महीने पहले दोनों पक्षों में चल रहा था विवाद। पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्यवाही प्रधान व उसके भाइयों के घरों में हत्या के संदेह में की ग्रामीणों ने तोड़फोड़।एसपी समेत कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर। कानपुर देहात पुलिस कप्तान ने दिए जाच कर करवाई करने के आदेश ग्रामीणो में भारी रोष व्याप्त ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।